मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही, CM आवास में घुसा अज्ञात व्यक्ति

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में बड़ी चुक हुई है। बता दें ममता बनर्जी कोलकाता के कालीघाट स्थित आवास पर शनिवार की रात बड़ी सुरक्षा चुक देखने को मिला है। रिपोर्ट के अनुसार शनिवार की रात एक व्यक्ति सीएम आवास का दीवार फांदकर परिसर में घुस गया। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वह रातभर परिसर में रहा और पुलिसकर्मियों ने जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में राहुल नार्वेकर चुने गए नए विधानसभा अध्यक्ष, अब ससुर-दामाद के हाथों में विधानसभा और विधान परिषद की कमान

बता दें इस व्यक्ति को मुख्यमंत्री को सुरक्षा कर्मचारियों ने अपनी हिरासत में ले लिया है। इतनी बड़ी सुरक्षा चुक की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस के अधिकारीयों ने बताया कि इस मामले की जांच जारी है। लेकिन मुख्यमंत्री की सुरक्षा में इतनी बड़ी सेंध लगने की सूचना मिलते ही कमिश्नर विनीत गोयल सहित कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

ममता बनर्जी को मिली है Z श्रेणी की सुरक्षा

खबरों के अनुसार ये पता चला है कि पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि वह व्यक्ति Z श्रेणी के सुरक्षा क्षेत्र में कैसे घुस आया। अब इसे पुलिस और उनके सुरक्षा में तैनात अन्य पुलिस बलों की लापरवाही ही समझा जाए। हालांकि जांचकर्ता उल्लंघन के पीछे संभावित कारणों का पता लगाने की भी कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि अपराधी या तो चोर है। लेकिन पुलिस अधिकारियों ने अभी अन्य एंगल जोड़ने से भी इंकार नहीं किया है।

लेकिन आपको ये भी बता दें कि पिछले महीने मुख्यमंत्री आवास से कुछ ही दूरी पर एक दोहरा हत्याकांड का मामले सामने आया था।  जिससे इलाके में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए थे। लेकिन दोहरे हत्याकांड के मामले में ये भी पता चला था कि मुख्यमंत्री आवास के पास लगे कई CCTV  कैमरे खराब पड़े हुए थे।

यह भी पढ़ें: “Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah” शो में ‘सेठ जी’ पुकारने वाले नट्टू काका की हुई वापसी

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.