प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने कार्यक्रम मन की बात के 83वें एपिसोड के जरिए लोगों से अपने विचार साझा करेंगे

नई दिल्लीः देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) रविवार यानी 28 नवंबर को अपने कार्यक्रम मन की बात कार्यक्रम (Mann Ki Baat Program) में देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे।

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम का यह 83वां एपिसोड होगा। इसी के चलते पीएम मोदी ने लोगों से इस कार्यक्रम (Mann Ki Baat Program) के लिए अपने विचार और सुझाव देने को कहा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने एक ट्वीट में बताया है कि वह इस महीने के मन की बात कार्यक्रम के लिए संभावित विषयों पर लोगों से सुझाव चाहते है। उन्होंने माई जीओवी, नमो ऐप पर सुझाव भेजने या अपने संदेश रिकॉर्ड कराने का आग्रह किया है।

इसके अलावा लोग टोल फ्री नंबर 1800-11-7800 पर कॉल करके अपने हिंदी या अंग्रेजी में संदेश रिकॉर्ड कर सकते है। फोन लाइन की सेवाएं कल तक खुली रहेंगी। दरअसल इनमें से कुछ संदेशों को मन की बात कार्यक्रम में शामिल किया जा सकता है।

इसके साथ ही लोग अपने संदेश किसी भी माध्यम से भेज सकते है। जबकि लोग 1 9 2 2 नंबर पर मिस्ड कॉल देकर या फिर एस.एम.एस से मिले लिंक से भी सीधे प्रधानमंत्री तक अपने तमाम सुझाव भेजे जा सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *