Advertisement

‘गुरुजी ने बोल दिया…’ नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए वीडियो किया ट्वीट

Share
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली में अपनी पार्टी के नागालैंड प्रमुख तेमजेन इमना की प्रशंसा की और कहा कि मंत्री ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है। साथ में, अब उन्होंने एक ट्वीट में एक छोटी क्लिप साझा की और लिखा: “गुरुजी ने बोल दिया! बस हम तो धन्य हो गए!”

Advertisement

32-सेकंड की क्लिप में, पीएम मोदी ने कहा: “नागालैंड में भाजपा अध्यक्ष, तेमजेन इम्ना, अब पूरे देश में जाने जाते हैं। लोग उनके वीडियो में जो कहते हैं उसका आनंद लेते हैं। वह सोशल मीडिया पर नागालैंड और पूर्वोत्तर का भव्य तरीके से प्रतिनिधित्व करते रहे हैं। मैं सोशल मीडिया पर भी उन्हें फॉलो करने की कोशिश करता हूं।

पीएम मोदी के भाषण में जब उन्होंने अलोंग का उल्लेख किया, जो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए व्यापक रूप से जाने जाते हैं, तो उन्हें जोरदार तालियां मिलीं। विधायक खुद का मजाक उड़ाते हैं, जिससे वह अपने समर्थकों के बीच काफी लोकप्रिय हो जाते हैं।

साथ ही नियमित रूप से स्थिति पर अपडेट पोस्ट करते हैं और अपने वजन और अपनी वैवाहिक स्थिति सहित खुद पर कटाक्ष करते हैं। तेमजेन इमना नागालैंड में उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री हैं। वह पहली बार भाजपा विधायक हैं।नगालैंड में भाजपा-एनडीपीपी गठबंधन 60 सदस्यीय राज्य विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *