Advertisement

हमने कर्नाटक और हिमाचल में बीजेपी को मार भगाया : राहुल गांधी

Share
Advertisement

Madhya Pradesh: राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कुछ दिनों में मतदान होना है। इससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को लुभाने के लिए अपनी पार्टी और प्रत्याशियों का जमकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं। इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एमपी के विदिशा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एमपी में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी? यह लिखकर देने के लिए तैयार हूं।

Advertisement

कांग्रेस पार्टी का एमपी में तूफान आने वाला है

राहुल गांधी ने कहा कि हमने कर्नाटक और हिमाचल में बीजेपी को मार कर भगाया है। मध्य प्रदेश में भी भाजपा को प्यार से मार कर भगाना है। हमलोग अहिंसा के सिपाही हैं। किसी को मारते नहीं है। एमपी में कांग्रेस पार्टी का तूफान आने वाला है। एमपी की जनता कांग्रेस को 145 से 150 सीट देने जा रही है। आप लिखकर रख लो। मध्य प्रदेश, में मेरा काफी दौरा लगा है। एमएलए को खरीद कर राज्य की चुनी हुई सरकार का चोरी किया गया था। कांग्रेस का तूफान आने वाला है। एक भी कारखाना मोदी जी, शाह जी और शिवराज जी ने नहीं खोला है।

करोड़ों रुपये देकर कांग्रेस पार्टी के विधायकों को खरीदा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि 5 साल पहले, आप सभी ने सरकार के लिए कांग्रेस को चुना था। आपने भाजपा को नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी को चुना था। उसके बाद पीएम मोदी, शिवराज सिंह चौहान और अमित शाह ने मिलकर विधायक खरीदे और एमपी की चुनी हुई सरकार चुरा ली। करोड़ों रुपये देकर कांग्रेस पार्टी के विधायकों को खरीदा। आपके फैसले को, आपके दिल की आवाज को भाजपा नेताओं ने और पीएम मोदी ने कुचल दिया। तुम्हें धोखा दिया गया।

पीएम मोदी ने आज मध्यप्रदेश में क्या कहा?

राज्य विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियों के बीच पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के स्वभाव में दंगा और गुडागर्दी है। एमपी के शाजापुर में पीएम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेस के एक महाज्ञानी आजकल राज्य में घूम रहे हैं। महाज्ञानी जैसे लोगों की सोच ने भारत को तबाह कर दिया। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि जहां-जहां कांग्रेस आई, वहां-वहां तबाही लाई। कांग्रेस किसान, नौजवान और महिला की दुश्मन है। वह जो करती है एक परिवार के नाम पर करती है। कांग्रेस का आपके परिवार से कोई मतलब नहीं है। आज पूरा राज्य कह रहा है फिर एक बार बीजेपी सरकार।

कांग्रेस का उद्देश्य है लूट, लूट और केवल लूट

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के पास आपको देने के लिए सिर्फ निराशा है, विरोध है, नकारात्मकता है। कांग्रेस स्वभाव से ही दंगे-फसाद और भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित करने वाली पार्टी है। कांग्रेस के कारनामे को देश का कोई व्यक्ति भूल नहीं सकता है। कांग्रेस के न तो संगठन में दम है और न ही इनके पास नियत है। बीजेपी ने राज्य को बहुत गहरे कुएं से बाहर निकाला है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस जहां भी सत्ता में है वहां उसका एक ही उद्देश्य है लूट, लूट और केवल लूट। उनको चिंता है कि मोदी को लॉकर का पता कैसे चल रहा है। लॉकर खुल रहे हैं और पैसों के ढेर निकल रहे हैं। ये आलू वाला सोना नहीं है। असली सोना है।

यह भी पढ़ें – भाजपा के नेता राजनीतिक फायदे के लिए धार्मिक भावनाओं का कर रहे हैं इस्तेमाल : संजय राउत  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें