Advertisement

PUBG, दोस्ती और धर्म परिवर्तन, हर्षदा से बनी जीनत फातिमा…परेशान होकर किया आत्महत्या का प्रयास

Share
Advertisement

PUBG: मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक फुजैल की पब्जी गेम के जरिए मुंबई की एक महिला हर्षदा के साथ दोस्ती हुई फिर वह उसको भगाकर मुरादाबाद ले आया. उसके बाद दोनो ने मार्च 2022 निकाह कर लिया और हर्षदा से वह जीनत फातिमा बन गई. जिसके कुछ दिन बाद युवती ने अपनी मां को बताया की उसके साथ मारपीट की जा रही है जिसके बाद अब बीती 17 अप्रैल को पति फुजैल ने युवती की मां को कॉल कर बताया की उसकी बेटी ने फंदे से लटक कर आत्महत्या का प्रयास किया है और उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में आप पुलिस ने पति फुजैल और उसके पिता पर 323, 504, 306 और 511 में केस दर्ज कर लिया है. बता दें की युवती वेंटीलेटर पर है और हालत नाजुक बनी हुई है।

Advertisement

पीड़िता की मां ने क्या कहा?

पीड़िता की मां ने बताया कि मेरी लड़की हर्षदा की पहली शादी हो चुकी है. उसका डाइवोर्स हो गया था पहले. मेरी लड़की pubg खेलने के चक्कर में पड़ी थी. फुजैल नाम के युवक ने मेरी बेटी को pubg में फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी. वह उसके चक्कर में पड़ गई फिर दोनों की बातें होने लगी. वह फोन पर बातें करती थी जो मुझे ठीक नहीं लगता था.

मेरी लड़की ने कहा कि मैं घर छोड़ कर चली जाऊंगी तो वह घर छोड़कर चली गई और मेरी मां के यहां पहुंच गई. जहां से वह काम पर जाने के बहाने फुजैल के साथ मुरादाबाद आ गई. इसके बाद मेरी बेटी के साथ निकाह कर लिया गया. मैं काम करती हूं मुझे फिर फुजैल का कॉल आता है कि उसने सुसाइड अटेम्प्ट कर लिया है. यहां पर मैंने आकर देखा तो मेरी बेटी कोमा में चली गई है. मुझे शादी के बारे में नहीं पता था।

न्यूरोसर्जन डॉ मयंक ने बताया एक जीनत फातिमा लड़की 16 तारिक को है यहां लाई गई थी के गले में फंदे का निशान था बिलकुल कोमा में थी बेहोश थी वेंटिलेटर पर हमने लगाया. अभी फिलहाल में उनको सांस लेने के लिए वेंटीलेटर की जरूरत पड़ रही है. हैंगिंग के चलते दिमाग में ऑक्सीजन न पहुंचने के कारण परमानेंट दिक्कत आ गई है दिमाग में।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया थाना गलशहीद का एक प्रकरण सामने आया है जहां एक महिला ने सुसाइड का प्रयास किया है जिस पर एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है विवेचना जारी है।

यह भी पढ़ें: Kasganj: UP में PM Modi का बज रहा है डंका और सपा, बसपा, कांग्रेस की जल रही है लंका- केशव प्रसाद मौर्य

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *