Advertisement

सबसे पहले महुआ मोइत्रा की सदस्यता खत्म करनी चाहिए : रमेश बिधूड़ी

Share
Advertisement

New Delhi: संसद में रिश्वत लेकर सवाल पूछने के मामले में सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ सीबीआई की ओर से जांच शुरू करने पर भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी का कहना है कि सबसे पहले, उन्हें उनकी लोकसभा सदस्यता से मुक्त किया जाना चाहिए। यह कोई नया मामला नहीं है।

Advertisement

जांच सीबीआई को करनी चाहिए

सांसद बिधूड़ी ने कहा कि इससे पहले भी कुछ सांसदों पर पैसे लेकर सवाल पूछे जाने के मामले सामने आए थे, उनकी सदस्यता भी छीन ली गई थी। इसलिए महुआ के लिए अलग से कोई कानून नहीं होगा। उनकी तरफ से किए गए लेन-देन और मिले उपहारों की जांच सीबीआई को करनी चाहिए।

तेजस्वी सूर्या ने भी बोला हमला 

इस बीच देखा जाए तो भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने भी कहा कि टीएमसी सांसद महुआ पर लगे आरोप बेहद गंभीर हैं। एक संसद सदस्य की जिम्मेदारी संसद सदस्य के रूप में काम करना है।

सीबीआई जांच का स्वागत करता हूं

तेजस्वी सूर्या ने कहा था कि हमें उन लोगों की आवाज बनना है जिन्होंने हमें उस पद के लिए चुना है। ना कि कुछ कॉर्पोरेट संस्थाओं के एजेंट के रूप में काम करने वालों के लिए। उन्‍होंने कहा था कि मैं इन आरोपों की सीबीआई जांच का स्वागत करता हूं। मुझे उम्मीद है कि कानून अपना काम करेगा और बहुत जल्द सच्चाई बाहर सामने आएगी।

दानिश अली ने किया बचाव

महुआ के खिलाफ सीबीआई जांच करने के मामले में बीएसपी सांसद दानिश अली ने भी प्रतिक्र‍िया जाहिर की थी। उन्‍होंने कहा था कि इस देश में कुछ तुच्छ शिकायतों पर गोली की गति से कार्रवाई की जाती है। महुआ का मामला संसद की एथिक्स कमेटी के पास था और वहां भी उनकी बात नहीं सुनी गई।

यह भी पढ़ें – Judicial Appointment: राष्ट्रपति ने AIJS की स्थापना का दिया सुझाव, लंबे समय से हो रही है मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *