Advertisement

Project K: प्रभास के फर्स्ट लुक को दिया ‘Iron Man की सस्ती कॉपी’ का खिताब, भड़के यूजर्स ने किया ट्रोल

प्रभास हुए ट्रोल

प्रभास हुए ट्रोल

Share
Advertisement

Prabhas Trolled: प्रोजेक्ट के फिल्म से ‘प्रभास‘ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रभास को इस लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

पैन इंडिया स्टार प्रभास की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं। लोगों को उनकी एक्टिंग मे अब वो बात नजर नहीं आ रही है। इन दिनों प्रभास अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म की स्टारकास्ट के नाम सामने आए हैं और अब बुधवार को प्रभास का प्रोजेक्ट के का लुक भी रिवील कर दिया गया है। प्रभास का ये लुक लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

बता दें कि प्रोजेक्ट के में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन नजर आएंगे। कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण का लुक रिवील किया गया था जिसमें वो काफी दमदार लुक में नजर आ रही थीं वहीं अब प्रभास का लुक भी रिवील कर दिया गया है। जहां प्रभास के कुछ फैंस को तो उनका लुक पंसद आ रहा हैं वहीं कुछ लोग उनको इस लुक के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।

प्रभास हुए ट्रोल

प्रोजेक्ट के में प्रभास के लुक का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा – राइट में प्रोजेक्ट के से रेबल स्टार प्रभास हैं और लेफ्ट में आयरनमैन से रॉर्बट डाउनी जूनियर हैं। वहीं दूसके ने लिखा – इन दोनों की तस्वीर में क्या अंतर है, हम कुछ देखना चाहते हैं जो पहले नहीं देखा हो, प्रभास सस्ता आयरनमैन है।

प्रभास ने शेयर किया था प्रोजेक्ट के का पोस्टर

प्रभास ने सोशल मीडिया पर प्रोजेक्ट के का पोस्टर शेयर किया था। उन्होंने लिखा था-हीरो उठता है। अब से, खेल बदल जाता है। ये प्रोजेक्ट के से रेबल स्टार प्रभास है। पहली झलक भारत में 21 जुलाई को दिखाई जाएगी।

बता दें कि इन दिनों प्रभास और दीपिका कमव हासन के साथ यूएस में हैं। वह ऑफिशियली फिल्म का टाइटल, ट्रेलर और रिलीज डेट की जानकारी देंगे। रिपोर्ट्स की माने तो ये पहली बार होगा कि कोई इंडियन फिल्म कॉमिक कॉन में डेब्यू करेगी।

ये भी पढ़ें: Dimpy Ganguly: राहुल महाजन से तलाक के बाद डिंपी गांगुली हुई थी डिप्रेशन का शिकार, सालों बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *