Advertisement

सलमान ख़ान को लेकर पलक तिवारी ने फिर तोड़ी चुप्पी, दे दिया ये बड़ा बयान

0
Share
Advertisement

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने हाल ही में सलमान खान कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। एक्ट्रेस अपने ‘नो नेकलाइन’ वाले बयान को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी, जिस पर एक बार फिर से एक्ट्रेस सफाई पेश की है। आपको बता दें फरहाद सामजी निर्देशित इस फिल्म में लोगों नेउनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी कई है। पलक के फैन्स भी उनकी एक झलक पाने के लिए काफी बेताब रहते हैं। इसी के साथ पलक अपने बयानों को लेकर भी काफी चर्चे में रही थीं।

Advertisement

वहीं ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन के दौरान पलक तब सुर्खियों में आ गई थी जब उन्होंने फिल्म के सेट पर लड़कियों के ‘लो नेकलाइन’ पहनने के खिलाफ सलमान के रूल का मिडिया में खुलासा किया था। हल ही में पलक ने एक बार फिर से आपने इस कमेंट पर सफाई दी हैं पलक ने कहा, “हम जो करते हैं यह उसका हिस्सा है। इसके अलावा मैं वास्तव में इससे हैरान नहीं हूं क्योंकि मैं जानती हूं कि सलमान सर बेहद समझदार इंसान हैं और वह मुझे जानते हैं।

वह जानते हैं कि मैं कभी भी उनके बारे में कुछ भी गलत नहीं कहूंगी।” मैं इसे एक एक्सपीरियंस के रूप में लेते हूं। यह सीखने का सबसे अच्छा तरीका है, मैं फिर कभी उस सिचुएशन में नहीं रहना चाहती. मुझे लगता है कि यह सीखने का सबसे अनुकूल तरीका है। मैंने गलती की है, अब अपनी आगे की लाइफ में ध्यान रखूंगी।

इसके अलावा पलक तिवारी अपने लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ उनका नाम कई बार जुड़ चुका है। दोनों कई बार एक साथ सपोर्ट भी किए जा चुके हैं हालांकि, इन खबरों पर सफाई देते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि इब्राहिम सिर्फ उनके एक अच्छे दोस्त हैं और दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर को फैंस ने सुनाई खरी-खोटी कहा घमंडी औरत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *