Advertisement

गौतम गुलाटी ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कहीं यें बातें! क्या कमबैक करने जा रही है रिया?

0
Share
Advertisement

रोडीज 19” को लेकर खबरें सामने आ रही थी कि रिया चक्रवर्ती के वजह से शूटिंग रोक दी गई। क्योंकि कोई भी उनके साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं रख रहा था। कहां जा रहा है था कि एक्टर प्रिंस नरूला प्रिया और गौतम गुलाटी ने रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया है।

Advertisement

हाल ही में गौतम गुलाटी ने मीडिया से बातचीत करते हुए खुलासा किया कि जो न्यूज रिया चक्रवर्ती को लेकर सामने आई है उसमें कोई सच्चाई नहीं है। हम तीनों अच्छे से मिलकर काम कर रहे हैं। हमारे बीच अभी कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन हां, प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती की नोंकझोंक चलती रहती है। मेरे और प्रिंस के बीच भी थोड़ी अनबन हुई थी, लेकिन अब सबकुछ ठीक है। मेरे और रिया के बीच कोई झगड़ा नहीं है।

गौतम ने कहा कि चीजों को लेकर गलत तरीके से मीडिया में फैलाया जा रहा है। न्यूज आ रही है कि प्रिंस और गौतम ने रिया के साथ काम करने से रिफ्यूज किया है, पर सच्चाई यह है कि मैंने और रिया ने प्रिंस के साथ काम करने से मना किया था। कुछ दिक्कत ऐसी हो गई थी कि हम प्रिंस के साथ काम नहीं करना चाह रहे थे, लेकिन अब सब ठीक है बता दें कि रोडीज में गौतम गुलाटी का यह डेब्यू है और उनके फैंस को उनका बेसब्री से इंतजार है साथ ही यह शो लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय भी है।

आपको बता दें कि इस शो का अभी ऑडिशन राउंड चल रहा है। जल्द ही ये टीवी पर ऑनएयर होगा। बता दें कि लोकप्रिय सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का कैरियर खत्म होता हुआ नजर आ रहा था पर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया अब ”रोडीज 19” शो से कमबैक करने जा रही है।

ये भी पढ़ें: सलमान ख़ान को लेकर पलक तिवारी ने फिर तोड़ी चुप्पी, दे दिया ये बड़ा बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *