Bhool Bhulaiyaa 2 ने रिलीज से पहले ही तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानें कैसी है कार्तिक की भूल भुलैया

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 कल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार था। जो कल जाके पूरा हो गया है। रिपोर्ट्स कि माने तो रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने करोड़ों कि कमाई कर डाली है। खबरों कि माने तो रिलीज से पहले हि फिल्म कि एडवांस  बुकिंग देखकर मेकर्स काफी खुश नज़र आ रहे है। इस फिल्म कि एडवांस बुकिंग ने बहुत सी फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ डाला है। आइए जानते है कि कार्तिक आर्यन के जादू ने लोगों को कैसे किया प्रभावित..

Bhool Bhulaiyaa 2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

बॉलीवुड के हैंडस्म स्टार Kartik Aryan  की लंबे समय से इंतजार फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 अब दर्शकों के बीच रिलीज हो चुकी है। ऐसे में बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही 8 करोड़ रुपयों से अधिक कि कमाई कर डाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक कि भूल भुलैया 2 ने पिछले साल बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह कि फिल्म 83 के एडवांस  बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया है। हालांकि बॉक्स ऑफिस के मुताबिक ये कोई जयादा बड़ी कमाई नहीं है। लेकिन कुछ फिल्मों के इसने रिकॉर्ड जरूर तोड़ डाले है। बता दें ये फिल्म इस साल कि मचअवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म हैं। हालांकि लोगों के रिएक्शन इस फिल्म को लेकर काफी अच्छा मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। इस फिल्म में साफ देखा जा सकता है कि आपको सस्पेंस, हॉरर, रोमांस और कॉमेडी का भयंकर तड़का देखने को मिलेगा।

Bhool Bhulaiyaa 2 के किरदार

इस फिल्म में Kartik Aaryan(कार्तिक आर्यन), Kiara Advani(कियारा आडवाणी), Rajpal Yadav (राजपाल यादव) और Tabu (तब्बू) महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.