UP Assembly Election 2022: चुनाव के लिए बीजेपी ने तेज की तैयारी, CM योगी समेत सभी सांसदों का दिल्ली में मंथन

bjp

नई दिल्ली। यूपी में 2022 में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां जोरों पर है। इस बीच बीजेपी भी यूपी फतह करने की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसके लिए पार्टी सीएम योगी के नेतृत्व में तमाम मंथन कर पार्टी को प्रदेश में और मजबुत करने की कोशिश कर रही है।

बता दें कि दिल्ली में 28 और 29 जुलाई को भारतीय जनता पार्टी के यूपी के सांसदों की बैठक होनी है जिसमें पार्टी को लेकर तमाम चर्चा की जानी है। इस बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महामंत्री (संगठन) सुनील बसंल के शामिल होंने की भी संभावना है।

बैठक में तमाम मुद्दों पर होगी चर्चा

इस बैठक में आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों और प्रदेश में चल रहे अभियानों के बारे में चर्चा की जाएगी। बैठक 28 और 29 जुलाई को होनी है जिसमें तीन अलग-अलग क्षेत्रों की बैठक की जाएगी। इसके अलावा बैठक में अन्य बिंदुओं पर चर्चा होगी।

बैठक के पहले दिन यानि की आज ब्रज, पश्चिमी यूपी और कानपुर क्षेत्र के सांसदों को बुलाया गया है। वहीं अगले दिन यानी गुरुवार को काशी, अवध और गोरखपुर क्षेत्र के सांसदों की बैठक निर्धारित की गई है। सूत्रों के मुताबिक बैठक में सांसदों के साथ मीटिंग करके उनके क्षेत्रों के विधायकों का फीडबैक लिया जाना है। किस क्षेत्र में किस विधायक की कैसी पकड़ है। कोरोना काल में किस विधायक ने कितना काम किया। इसके अलावा पंचायत चुनाव में किसने पार्टी विरोधी गतिविधियों को अंजाम दिया। इम सारी बातों की बैठक में जानकारी ली जाएगी। इसके अलावा पार्टी के हितों के तमाम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

बता दें कि बैठक में लोकसभा और राज्यसभा, दोनों ही सदनों के एमपी शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *