Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी की पत्नी पर एक्शन, आफ्शां अंसारी की तीन संपत्ति कुर्क

एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) और उनके सहयोगी की पिछले माह से अबतक कुल 22 करोड़ की संपत्ति कुर्क की जा चुकी है।

Share This News
Mukhtar Ansari

उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की पत्नी अफसा अंसारी के खिलाफ अब एक्शन शुरू हो गया। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी (Afshan Ansari) के खिलाफ अब एक्शन शुरू हो गया। पुलिस ने शनिवार को गाजीपुर गोराबाजार में आफ्शां अंसारी की तीन व्यवसायिक भूमि को कुर्क किया। उनकी अन्य संपत्तियों पर भी जल्द कार्रवाई की तैयारी है।

जानकारी के मुताबिक, संपत्ति मोहम्मदाबाद के वार्ड नंबर 18 जफरा पूरा में कुर्क हुई है। ये भूमि संपत्ति अवैध तरीके से धन अर्जित कर अफशां अंसारी के नाम से खरीदी गई थी। जिसे एसपी रोहन पी बोत्रे और एसडीएम हर्षिता तिवारी के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ डुगडुगी बजाकर कुर्की की कार्रवाई की गई। शनिवार को आफ्शां अंसारी के नाम से गाजीपुर शहर के मोहल्ला गोरा बाजार में नगर पालिका नंबर-524 भाग 191 वर्ग मीटर भूमि, गाजीपुर शहर के मोहल्ला रजदेपुर में नगर पालिका नंबर पुराना -63बी नया व नंबर 99ए रकबा 162.27 वर्ग मीटर भूमि और गाजीपुर शहर के ही मोहल्ला कुंदनपुर में नगर पालिका नंबर 186 में रकबा 159 वर्ग मीटर को कुर्क किया गया है। कुर्की की कार्रवाई जिला अधिकारी के निर्देश पर की गई है। 

अबतक कुल 22 करोड़ की संपत्ति कुर्क

एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) और उनके सहयोगी की पिछले माह से अबतक कुल 22 करोड़ की संपत्ति कुर्क की जा चुकी है। मुख्तार अंसारी व उनके गैग के सदस्यों के खिलाफ की जा रही कार्यवाही व अपराधियों के विरुद्ध जनपद में अवैध तरीके से धन,भू सम्पत्ति व अचल सम्पत्ति अर्जित करने वाले माफिया के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान।

मुख्तार की पत्नी और बेटे भगोड़ा घोषित

गौरतलब है कि बीते दिनों ही यूपी पुलिस ने मुख्तार के बेटे अब्बास और उनकी पत्नी अफशां को गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर दबिश दी, लेकिन दोनों का पता नहीं चल सका। ऐसे में मुख्तार की पत्नी और बेटे अब्बास अंसारी को एसपी मऊ ने भगोड़ा घोषित कर दिया है।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/state-news/uttar-pradesh/up-police-searching-for-mukhtars-son-abbas-raids-in-many-districts/

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.