Advertisement

मुस्लिम वोट के लिए असद एनकाउंटर को अखिलेश झूठा बता रहे: राजभर

अखिलेश यादव और ओम प्रकाश राजभर

Share
Advertisement

यूपी विधानसभा चुनावों (UP Assembly Election) में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथी रहे ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) आजकल सपा प्रमुख से खफा चल रहे हैं। अब अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बेटे असद के एनकाउंटर (Asad Ahmed Encounter) को लेकर राजभर ने अखिलेश को घेर लिया है।

Advertisement

अखिलेश ने इस एनकाउंटर को ‘झूठा’ बताया था। इस पर राजभर ने कहा, “मुस्लिम वोट के लिए अखिलेश ऐसा कर रहे हैं। उनके कार्यकाल में होते होंगे झूठे एनकाउंटर।”

आपको बता दे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने असद के एनकाउंटर पर ट्वीट कर कहा की झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आजके व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जाँच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फ़ैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है।

भाजपा भाईचारे के ख़िलाफ़ है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कहा की

प्रयागराज (Prayagraj) के अतीक अहमद के बेटे व एक अन्य की आज पुलिस मुठभेड़ में हुई हत्या पर अनेकों प्रकार की चर्चायें गर्म हैं। लोगों को लगता है कि विकास दुबे (Vikas Dubey) काण्ड के दोहराए जाने की उनकी आशंका सच साबित हुई है। अतः घटना के पूरे तथ्य व सच्चाई जनता के सामने आ सके इसके लिए उच्च-स्तरीय ज़ांच जरूरी।

ये भी पढ़ें: अतीक ने पाकिस्तान की ISI और आतंकी संगठन लश्कर से रिश्ते क़बूले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *