Advertisement

Sasural Simar Ka: जिम वियर में बेबी बंप के साथ नजर आई दीपिका कक्कड़

Share
Advertisement

ससुराल सिमर का’ शो की सिमर के नाम से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस दीपिका जो इन दिनों टीवी स्क्रीन से दूर और सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं, फिलहाल वो अपनी गर्भावस्था के तीसरे तिमाही में हैं और खुद को फिट रखना नहीं भूल रही हैं।

Advertisement

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस को जिम में देखा जा सकता है। उन्होंने ग्रे ओवरसाइज्ड टी-शर्ट और ब्लैक लैगिंग्स के साथ ब्लैक शूज पहना है। मिरर सेल्फी में एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया। साथ ही प्रेग्नेंसी में भी उनका फिटनेस रूटीन ऑन-पॉइंट है। बिना मेकअप के भी एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का निखार आता हुआ दिख रहा है। फोटो शेयर कर दीपिका ने कैप्शन में लिखा, “जिम टाइम.”

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर दीपिका को भारी संख्या फॉलो किया जाता है। वे अपने निजी जीवन की हर एक झलकियां फैंस के साथ साझा करती हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी वो अपनी दिनचर्या को लोगों के साथ साझा करती नजर आती हैं। एक्ट्रेनस अपनी हेल्थअ अपडेट्स से लेकर वर्कआउट रूटीन और डाइट प्लाझन तक, सब कुछ अपने फैंस को बताती हैं ।
इसी के साथ ही, एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान जिम में कड़ी मेहनत कर रही है और एक्टिव रहने के लिए वे कुछ स्ट्रेचिंग भी अपना रही हैं।

ये भी पढ़ें: गौतम गुलाटी ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कहीं यें बातें! क्या कमबैक करने जा रही है रिया?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *