Advertisement

Road Hadsa: रायबरेली में आलमबाग डिपो बनी आग का गोला, 14 यात्री झुलसे, एक गंभीर, रेफर

Share
Advertisement

रायबरेली: लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर आलमबाग डिपो खड़े ट्रक से टकराने के बाद आग का गोला बन गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस डिवाइडर तोड़कर दूसरे पार जा पहुंची. हालांकि, इस दौरान गनीमत यह रही कि बस पलटी नहीं, लेकिन इस दौरान 14 यात्री झुलस गए. जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. इसमें से 9 यात्रियों को CHC हरचंदपुर, जबकि 6 यात्रियों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. गंभीर यात्री को लखनऊ रेफर कर दिया गया है. आग से यात्रियों का सामान समेत बस पूरी तरह जल गई.

Advertisement

हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि चालक गाना सुनने के लिए कान में लीड लगाकर लीड ठीक कर रहा था. इसी वजह से बस अनियंत्रित हुई और ट्रक से टकराने के बाद आग का गोला बन गई. सूचना पर पहुंची पुलिस हादसे की जांच कर रही है. बता दे कि शाम करीब चार बजे आलमबाग डिपो की अनुबंधित बस रायबरेली से लखनऊ जा रही थी. बस में करीब 60 यात्री सवार थे। हाईवे पर टांडा गांव के पास पहले से एक ट्रक खड़ा था. अनियंत्रित बस पीछे से खड़े ट्रक में जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि बस डिवाइडर पार करके दूसरे हिस्से में जा पहुंची. टक्कर के बाद बस धूं-धूं करके जलने लगे. देखते ही देखते बस का आग का गोला बन गई. बस में सवार यात्री किसी तरह जान बचाकर भागे.

सूचना पर थानेदार उरेश सिंह और दमकल विभाग के जवान मौके पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद बस पर सवार लोगों को बाहर निकाला. सीओ सदर वंदना सिंह का कहना है कि ट्रक से टकराने के बाद बस में आग लगी है. हादसे में किसी भी यात्री की जान नहीं गई है. पूरे घटनाक्रम की जांच कराई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *