“सपा राम भक्तों पर चला सकती है गोलियां”: चंदौली में बोले योगी

चंदौली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चंदौली में ₹30 करोड़ की लागत से बाबा कीनाराम अघोर पीठ मठ में समेकित पर्यटन विकास कार्य सहित 26 अन्य विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास व योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र/चेक/चाबी वितरण किया।

इस दौरान CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकास बहुत पहले हो जाना चाहिए था, बुआ-बबुआ की जोड़ी क्या कर रही थी? इन्होंने केवल अपना विकास किया। इनके लिए इनका परिवार ही पूरा प्रदेश था। हमारे लिए प्रदेश की जनता ही परिवार है। अगर अखिलेश यादव परिवार की परिभाषा समझते तो वो मुझ पर परिवार न होने का आक्षेप नहीं करते।

चंदौली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बोले “सपा राम भक्तों पर गोलियां चला सकती है” और राम जन्मभूमि पर आतंकी हमला करने वाले आतंकवादियों की पैरवी करके उनके ख़िलाफ़ दायर मुकदमों को वापस लेने का काम भी इसी समाजवादी पार्टी की सरकार ने किया था।

“सपा राम भक्तों पर चला सकती है गोलियां”: UP CM

UP CM ने आगे कहा कि 2017 में अगर BJP का विधायक चुना गया होता तो इस भूमि के सौंदर्यीकरण में इतना समय नहीं लगता। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। जब उन्हें सत्ता मिली तब उन्होंने जातिवाद और भाई-भतीजावाद के नाम पर पूरी जाति को बदनाम किया।

Share Via

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *