Advertisement

Bihar Politics: तेजस्वी यादव के आवास पर पुलिस के पहुंचने पर RJD ने कसा तंज, कहा-‘बिहार की जनता नीतीश…’

Share
Advertisement

Bihar Politics: बिहार में इन दिनों सियासी हलचल मची हुई है। नीतीश कुमार के फ्लोर टेस्ट से पहले ही बिहार में पटना की सड़कों पर जबरदस्त माहौल है। हर तरफ यही चर्चा है कि आज क्या होगा? क्या नीतीश कुमार फ्लोर टेस्ट पास कर लेंगे या फिर तेजस्वी यादव का कहा कि Bihar Politics खेला होगा होने वाला है।

Advertisement

आज होना है विधानसभा में फ्लोर टेस्ट

गौरतलब है कि सभी विधायक होटलों और आवास से सीधे आज विधानसभा पहुंचेंगे। जहां फ्लोर टेस्ट होगा और तय हो जाएगा कि नीतीश की सरकार बचेगी या फिर वाकई में खेला होगा।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/state/delhi-ncr/farmer-protest-delhi-haryana-on-high-alert-ahead-of-kisan-delhi-jails-news-in-hindi/

चेतन आनंद के अपहरण के शिकायत पर पहुंची पुलिस

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, RJD विधायक चेतन आनंद के गायब होने की शिकायत उनके भाई अंशुमान आनंद ने पुलिस में की थी। इसी शिकायत के बाद पटना पुलिस तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर जांच-पड़ताल के लिए पहुंची थी। लेकिन विधायकों से बातचीत के बाद पुलिस लौट गई लेकिन आवास के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

आरजेडी ने ट्वीट कर कसा तंज

वहीं इसी बीच आरजेडी की तरफ से ट्वीट करके पुलिस और नीतीश कुमार पर हमला बोला गया। बता दें, कि ट्वीट में लिखा गया, “नीतीश कुमार ने सरकार जाने के डर से हजारों की संख्या में पुलिस भेज तेजस्वी जी के आवास को चारों तरफ़ से घेर लिया है। और ये किसी भी तरह से किसी भी बहाने आवास के अंदर घुस कर विधायकों के साथ अप्रिय घटना करना चाहते है। अब बिहार की जनता नीतीश कुमार और पुलिस के कुकर्म देख रही है।”

‘याद रहे हम डरने और झुकने वालों में से नहीं’

आगे आरजेडी ने ट्वीट में लिखा गया कि याद रहे हम डरने और झुकने वालों में से नहीं है। ये वैचारिकी का संघर्ष है और हम इसे लड़ेंगे और जीतेंगे क्योंकि बिहार की न्यायप्रिय जनता इस पुलिसिया दमन का प्रतिकार करेगी। जय बिहार! जय हिन्द।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें