Advertisement

Fatehpur: कलयुगी बेटा, पैसों के लालच में घोटा मां का गला

Share
Advertisement

Fatehpur: यूपी के फतेहपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने पैसों के लिए अपनी मां का गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी पुत्र ने कर्ज उतारने के लिए माता पिता का बीमा कराया था। बीमा की रकम के लिए माँ की गला घोंटकर हत्या कर शव को यमुना नदी किनारे फेंक दिया था।

Advertisement

Fatehpur: क्या है पूरा  मामला

हत्या का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि 21 जनवरी को धाता थाना क्षेत्र के अढ़ोली गांव के रहने वाले रोशन सिंह ने थाना पुलिस को तहरीर दिया कि वह 20 जनवरी के दिन मंगलवार की सुबह चित्रकूट जिले के राजापुर हनुमान मंदिर दर्शन करने गया था। दर्शन कर जब घर वापस आया तो मेरी पत्नी प्रभा देवी 49 वर्ष घर पर नही दिखी। मैंने अपने पुत्र हिमांशु सिंह 21 वर्ष से पूछा तो बताया कि माँ मामा के घर गई है। जब शाम तक पत्नी घर नही आई तो मैंने ससुराल फोन पर जानकारी किया तो मालूम पड़ा कि पत्नी वहां गई ही नहीं। शाम से बेटा भी गायब हो गया।

कलियुगी बेटे का कारनामा

इसी बीच हिमांशु को डेढ़ साल से जुआ खेलने की आदत पड़ गई थी जिसमें करीब चार लाख रुपए हार गया था। कर्जदारों के द्वारा पैसा का दबाव बनाया जा रहा था। आरोपी पुत्र हिमांशु ने पूछताछ में बताया कि ज़ुपी गेम में करीब 4 लाख रुपए हराने के कारण दोस्तो से पैसा लिया गया पैसा मांगा जा रहा। मैंने माह दिसंबर में माता पिता का 50 -50 लाख रुपए का बीमा कराया।

20 फरवरी को पिता जब चित्रकूट जिले के राजापुर जा रहे थे उन्होंने जेवर वापस लाने के लिए कहा और मुझे तीन थप्पड़ मार दिया।  माँ ने मुझे बुरा भला कहा जिसके बाद जब पिता चले गए तो माँ भूसा घर के कमरे में चारा काट रही। मैंने 11 बजकर 30 मिनट पर कपड़े की रस्सी बनाकर पीछे से माँ का गला घोंटकर हत्या करने के बाद ट्रैक्टर ट्राली से शव को ठिकाने लगाने के लिए ऐरई गांव के यमुना नदी के किनारे फेंक दिया था।

रिपोर्ट अमर दीप त्रिपाठी, फतेहपुर

Hindi khabar App- देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए l हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *