Advertisement

Google New Feature: व्हाट्सऐप को मिलेगी गूगल की टक्कर, अब जल्द होगा यह शानदार फीचर रोलआउट

Share

Google New Feature:

Advertisement

गूगल(Google New Feature) अपने यूजर्स के लिए शानदार अपडेट को लाता रहता है। कंपनी के इन अपडेट्स के कारण यूजर्स का एक्सपीरिएंस काफी बेहतर हो जाता है। वहीं अब ट्विटर, वॉट्सऐप को टक्कर देने के लिए गूगल ने पिछले कुछ दिनों में डॉक्स, यूट्यूब, क्रोम ब्राउजर में नए नए फीचर्स जोड़े हैं। इसी के साथ अब गूगल मैसेज के साथ भी एक शानदार फीचर को जोड़ने जा रही है।

Advertisement

इस ऐप के साथ जुड़ने वाला है एक शानदार फीचर

कंपनी अपने मैसेज ऐप को बेहतर बनाने के लिए एक शानदार फीचर पर काम कर रही है। इस फीचर की मदद से आपको व्हाट्सऐप का एक्सीपरिएंस कंपनी की ऐप में मिलने वाला है। अब तक आप सभी व्हाट्सऐप पर एडिट फीचर का इस्तेमाल कर रहें होंगे इस फीचर की मदद से आप किसी भी अन्य व्यक्ति को भेजे गए मैसेज को कुछ समय सीमा के लिए एडिट कर पाते हैं। इसी से मिलते जुलते एक फीचर को गूगल अपने ऐप के साथ जोड़ता हुआ जा रहा है। गूगल मैसेज का यह अपकमिंग फीचर पहली बार 19 नवंबर को बीटा वर्जन में देखा गया था। 

व्हाट्सऐप की तरह ही करने वाला है काम

कंपनी अब व्हाट्सऐप कंपनी को टक्कर देने की कोशिश करने में जुटी हुई है। इस क्रम में कंपनी जल्द ही इस फीचर को ऐप में सभी यूजर्स के लिए रोलआउट करने की तैयारी कर रही है। हालांकि फीचर ऐप में कब तक रोलआउट होने वाला है। इसी आधिकारीक तौर पर जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन जल्द ही इसे ऐप में लॉन्च करने की तैयारी कंपनी कर रही है।

ऐप्पल गूगल से आगे?

एप्पल यूजर्स को काफी समय पहले कंपनी की ओर से यह फीचर दिया जा चुका है। जिसके बाद गूगल भी अपने यूजर्स को इस शानदार फीचर देने की तैयारी कर रहा हैं। कई बार ऐसा देखा जाता है कि जल्द बाजी में हम सभी किसी मेसेज को गलत टाइप कर लेते है, और गलती से उसे सेंड भी कर देते है। जिसके कारण हमें बाद में पछताना पड़ता है। लेकिन अब आपकी इसी गलती को सुधारने के लिए गूगल जल्द इस फीचर को ऐप में रोलआउट करने वाला है।

यह भी पढ़े:https://hindikhabar.com/state/uttar-pradesh-news-accused-became-victim-of-vandalism-first-ate-slippers-and-then-made-him-drink-urine-police-is-investigating-the-viral-video/

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *