Advertisement

Flipkart Same Day Delivery: आज मंगवाओ और आज ही पाओ, जल्द होगी शानदार सर्विस शुरु

Flipkart Same Day Delivery starts in these 20 cities news in hindi
Share

Flipkart Same Day Delivery

Advertisement

अगर आप भी ऑनलाइन सामान मंगवाने का शौक रखतचे हैं, तो आपके लिए यह ख़बर काम आने के साथ-साथ खुशी भरी भी साबित होने वाली है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart Same Day Delivery ) ने अपने प्लेटफॉर्म पर एक नई सर्विस को शुरु करने का फैसला किया है। इस सर्विस के शुरुआत होने के बाद आपका एक्सपीरिएंस दो गुना होने वाला है।

Advertisement

सेम डे होगी डिलिवरी

पहले सामान मंगवाने पर आप सभी को कुछ दिनों का इंतजार करना पड़ता था। लेकिन कंपनी द्वारा लाई जा रही इस नई सर्विस के तहत ग्राहक को सेम दिन पर ही सामान डिलिवर किया जाएगा। इस सर्विस को कंपनी द्वारा 20 शहरो में लॉन्च किया जा रहा है। इसके तहत यूजर्स का एक्सपीरिएंस अब काफी शानदार होने वाला है।

यह भी पढ़े: AR Rahman AI की मदद से जिंदा हुई इन गायकों की आवाज

Same Day Delivery Service मिलेगी इन शहरों में

मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल कंपनी ने इस सर्विस को सिर्फ 20 शहरों में ही पेश किया है। यह 20 सहर और कोई नहीं अहमदाबाद, गुवाहाटी, बेंगलुरु, दिल्ली, भुवनेश्वर, कोयंबटूर, चेन्नई, पुणे,   हैदराबाद, इंदौर, रायपुर, जयपुर, कोलकाता, लुधियाना, सिलिगुड़ी  लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना और विजयवाड़ा हैं। इन शहरों के फ्लिपकार्ट मेंबर को ऑर्डर प्लेस करने के दिन ही सामान पहुंचा दिया जाएगा। ऐसे में बताए गए शहरों में से यदि आप किन्ही एक शहर में रहते हैं, तो यह सर्विस आपके लिए काफी शानदार साबित होने वाली है।

यह भी पढ़े: Honor X9b कब होगा मार्केट में लॉन्च, एयरबैग टेक्नोलॉजी से लैस, जानें कीमत

इन बातों का रखना होगा ख्याल

इस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए आपको कंपनी के कुछ नियमों का पालन करना होगा। इन नियमों में यदि आपस दोपर 12 बजे से पहले सामान की खरीदी करके उसे ऑडर कर लेते हैं, तो उसी दिन रात 12 बजे से पहले आपको आपका पार्सल मिल जाएगा। इस सर्विस को लॉन्च करने के लिए कंपनी काफी समय पहले से ही इसपर काम कर रही थी।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *