Advertisement

बरेली: व्यापारी की इस बात पर आया गुस्सा तो SDM साहब ने कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

0
Share
Advertisement

बरेली के मीरगंज में एसडीएम द्वारा फरियादी को मुर्गा बनाने का मामला शांत भी नहीं हुआ था की बदायूं में एक और एसडीएम द्वारा व्यापारी की जमकर धुनाई करने का ताजा मामला सामने आया है। इसका सीसीटीवी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल बिल्सी एसडीएम ने व्यापारी की सीमेंट बदरपुर की दुकान पर अचानक कल रात 9:15 बजे छापा मारा। व्यापारी की दुकान पर एसडीएम और व्यपारी की आपस में बहस होने के बाद एसडीएम ने व्यापारी की धुनाई कर दी। वहीं, डीएम ने एसडीएम को बिल्सी तहसील से हटाकर जांच एडीएम को सौंप दी है।

Advertisement

दरअसल मोहित कुमार वार्ष्णेय बिल्सी कस्बे में बजरी बदरपुर की बिक्री का कार्य करते हैं। उनका कहना है कि एसडीएम साहब दुकान पर आये और गाड़ी उतरने की जानकारी मांगी। मैंने मना किया तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट कर दी।
आप सीसीटीवी भी देख सकते हैं किसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी और उसके बाद एसडीएम ने व्यापारी से मारपीट शुरू कर दी और बाहर जाते हुए भी एसडीएम के साथ उपस्थित होमगार्ड और लोगों ने भी व्यापारी की पिटाई की।

इसका सीसीटीवी व्यापारी ने वायरल कर दिया और सीसीटीवी वायरल होने के बाद एसडीएम इस पूरे प्रकरण में समझौते के प्रयास में जुटे हुए हैं। एसडीएम लगातार इस प्रकरण में समझौते के प्रयास में जुटे हुए हैं। वहीं जब इस पूरे प्रकरण की जानकारी मीडिया के माध्यम से जिलाधिकारी बदायूं को हुई तो उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए इसकी जांच एडीएम राजस्व एवं वित्त राकेश कुमार पटेल को सौंप दी है और एसडीएम बिल्सी को उनके पद से हटकर जिला मुख्यालय से अटैच कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *