Advertisement

PM मोदी ने पूर्वी चंपारण में भरी चुनावी हुंकार, बोले-कांग्रेस ने देश के 60 साल बर्बाद कर दिए

PM मोदी ने पूर्वी चंपारण में भरी चुनावी हुंकार, बोले-कांग्रेस ने देश के 60 साल बर्बाद कर दिए

Share
Advertisement

PM Modi In Bihar: बीते दिन लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए मतदान किए गए. वहीं अब चुनाव के दो चरण ही शेष रह गए हैं. जिसको लेकर बीजेपी जनता को साधने की तैयारी में जुट गई है. इस बीच पीएम मोदी ने मंगलवार 21 मई को बिहार के पूर्वी चंपारण में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, “21वीं सदी का भारत INDI गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता और इसीलिए हर चुनाव में कांग्रेस-RJD जैसे दलों पर जनता जोर का प्रहार कर रही है…4 जून को INDI वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा। यह देश में भ्रष्टाचार पर, तुष्टिकरण की राजनीति पर, टुकड़े-टुकड़े गैंग पर प्रहार होगा.”

Advertisement

कांग्रेस ने देश के 60 साल बर्बाद कर दिए

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “कांग्रेस ने सत्ता में आने के पहले दिन ही बापू को पूरी तरह छोड़ दिया, बापू के आचारों-विचारों और बापू के आदर्शों को छोड़ दिया और उन्होंने अपना सारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने पर लगा दिया। कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर देश के 60 साल बर्बाद कर दिए। 3-4 पीढ़ियों का जीवन तबाह कर दिया.”

देश का हर नागरिक ऊर्जा से भरा हो

पीएम मोदी ने कहा, “मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूम कर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट होगा। मेरी तो ये कामना है कि देश के किसी भी नागरिक को बेड रेस्ट की जरूरत ना पड़े। देश का हर नागरिक ऊर्जा से और उत्सव से भरा हो.”

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024 : INDI गठबंधन की विशाल जनसभा आज, बेटे राहुल के समर्थन में सोनिया गांधी करेंगी वोट की अपील

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें