Advertisement

Bihar: सील बंद अस्पताल में चोरों ने बोला धावा, मशीनरी, अन्य सामान पार

Theft in Hospital

Theft in Hospital

Share
Advertisement

Theft in Hospital: फारबिसगंज रेफरल रोड स्थित स्वास्थ्य विभाग की ओर से सील बंद श्री साई हॉस्पिटल में अज्ञात चोरों ने तीस लाख रूपये की मशीनरी सहित अन्य समानों की चोरी कर ली। घटना 23 मार्च रात्रि की बताई जाती है. अस्पताल संचालिका ने 24 मार्च को रांची से भागलपुर मायके पहुंचने पर ऑनलाइन एसपी समेत अन्य अधिकारियों को सूचना दी थी। मंगलवार को अस्पताल संचालिका ने फारबिसगंज पहुंचकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डा.राजीव बसाक को लिखित शिकायत दर्ज कराई।

Advertisement

अपने आवेदन में अस्पताल संचालिका सुनीता कुमारी प्रसाद, उनके पति डा. दयानंद प्रसाद ने बताया कि वह चौपाल निवास आईबी रोड बंगाली टोला की रहने वाली हैं. रेफरल अस्पताल रोड में संचालित उनके निजी अस्पताल श्री साई हॉस्पिटल को 28 सितंबर 2022 को सील कर दिया गया था। जब्ती सूची उपलब्ध नहीं कराई गई।

उन्होंने कहा, बीते 23 मार्च को रात में अज्ञात चोरों द्वारा अस्पताल में 30 लाख रूपये की मशीनरी सहित अन्य समानों की चोरी कर ली गई। जिसकी सूचना 24 मार्च को उनके मकान मालिक ने दी। उस समय अस्पताल संचालिका ने रांची से भागलपुर अपने मायके आने की बात करते हुए कहा कि चोरी की सूचना एसपी को ईमेल के माध्यम से दी। चोरी की सूचना सीएस को भी दिए जाने की बात आवेदन में कही गई। उन्होंने आवेदन डीएम एसपी समेत एसडीओ और पीएचसी प्रभारी को देते हुए हॉस्पिटल में हुए चोरी की घटना की जांच कर कार्रवाई की मांग की।

रिपोर्टः नारायण कुमार यादव, संवाददाता, फारबिसगंज, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: महिला की गोली मारकर हत्या, पति की हत्या था आरोप, जमानत पर आई थी बाहर

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें