Advertisement

Agra: ‘साहब! पत्नी गुटखा खाती है.. बुलेट चलाती है… मुझे इसके साथ नहीं रहना’

Dispute between Husband-Wife

Dispute between Husband-Wife

Share
Advertisement

Dispute between Husband-Wife: गुटखा… एक ऐसा जहर जो लोगों की जिंदगी तबाह कर देता है. कुछ लोग शुरू में इसे शौक से खाते हैं उसके बाद इसकी लत लग जाती है. उत्तरप्रदेश के आगरा में गुटखे से जुड़ा एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी गुटखाबाज है. गुटखा खाकर बुलेट (बाइक) चलाती है. टोकने पर झगड़ती है. युवक अपनी पत्नी के साथ रहना नहीं चाहता है.

Advertisement

मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की गई. पुलिस ने पति पत्नी को परिवार परामर्श केंद्र पर भेज दिया. बताया गया कि महिला जगदीशपुरा के एक गांव की रहने वाली है. युवक ने बताया कि वह सदर क्षेत्र का रहने वाला है. 2020 में उसकी शादी हुई. कुछ दिन सब कुछ ठीक रहा. इसके बाद पता लगा कि उसकी पत्नी छुप-छुप कर गुटखा खाती है. पति का आरोप है कि उसने पत्नी को गुटखा खाने से रोका तो उससे झगड़ा करने लगी और कहने लगी कि वो तो गुटखा खाएगी.

युवक के अनुसार वह हर दिन कई पाउच गुटखा खा जाती है. वह जगदीशपुरा में एक जूते की फैक्ट्री में काम करता है. उसकी दिहाड़ी 300 रुपये है. माता-पिता पुराने घर में रहते हैं. जब महिला ने उनके साथ रहने से इनकार किया तो पिता ने एक नया घर भी बनवाकर दिया. युवक ने कहा कि वो जैसे-तैसे घर का खर्चा चलाता है. महिला उससे गुटखा खऱीदने के लिए पैसे की डिमांड करती है. न मिलने पर झगड़ा करती है. गुटखा खाकर बुलेट चलाती है.

परिवार परामर्श केंद्र में पति ने बताया कि 2023 के बाद से उसके संबंध पत्नी से बेहद खराब हैं. मामले में पत्नी का कहना है कि ये बात गलत है. मैं शादी से पहले से ही गुटखा खा रही हूं. बात जिस बुलेट (बाइक) की हो रही है. तो वह मेरे मायके से दहेज में मिली है. कभी-कभी शौक में उसे चलाती हूं. वहीं परिवार परामर्श केंद्र ने दोनों के मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख दी है.

यह भी पढ़ें: Bihar: सीसीटीवी कैमरा ऊपर की ओर घुमाया, डीवीआर चुराया, दुकानों से कैश ओर माल का सफाया

डिस्क्लेमरः हिंदी ख़बर किसी भी प्रकार के तंबाकू उत्पाद का समर्थन नहीं करता है. तंबाकू उत्पाद का सेवन स्वास्थ्य लिए हानिकारक है.

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *