Advertisement

Chaitra Navratri: माता के भक्त ने ली 9 दिन की समाधि, प्रशासन चिंतित…स्वास्थ्य विभाग की टीम कर रही परीक्षण

Chaitra Navratri

Chaitra Navratri

Share
Advertisement

Chaitra Navratri: छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ के करीब डोंगरगांव के ग्राम मारगांव में एक युवक ने 9 दिनों के लिए समाधि ले ली है. युवक के इस फैसले के बाद जिला प्रशासन चिंतित है और लगातार युवक को समाधि से बाहर आने के लिए मनाया जा रहा है. लेकिन युवक का कहना है कि वे पूरी तरह से ठीक है और वे नवरात्र खत्म होने के बाद ही समाधि से बाहर निकलेगा.

Advertisement

युवक ने जहां समाधि ली है वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण अब पहुंचने लगे है. युवक का नाम हरिचंद्र बंजारे (22) पिता घनश्याम बताया जा रहा है. युवक को समझाइश देने जब जिला प्रशासन की टीम पहुंची तो युवक ने बताया कि उसने अपने गुरु के आदेश अनुसार इस समाधि अवस्था को स्वीकार किया है. हालांकि तहसीलदार के द्वारा आरआई, पटवारी, ग्राम पंचायत प्रतिनिधि तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम को लगातार मौके पर भेजा जा रहा है.

तहसीलदार पीएल नाग के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग की टीम को लगातार स्वास्थ्य परीक्षण के लिए कहा गया है. वर्तमान में युवक स्वस्थ है और ठीक है. इस मामले को लेकर ग्रामीणों की उपस्थिति में पांचनामा तैयार कर लिया गया है जिसमें युवक हरिचंद्र पिता घनश्याम उम्र 22 वर्ष सतनामी निवासी मारगांव के द्वारा मामले की पूरी जिम्मेदारी ली गई है.

रिपोर्ट- नेमिष अग्रवाल, छत्तीसगढ़

यह भी पढ़ें: PM Modi in Rajasthan: आराम और मौज के लिए नही पैदा हुआ, करौली में जमकर दहाड़े पीएम मोदी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *