Advertisement

Ayodhya में 11 फरवरी को योगी कैबिनेट की मीटिंग, पूरी कैबिनेट करेगी रामलला के दर्शन

ayodhya-cabinet-meeting-and-ram-temple-darshan-program-of-yogi-cabinet-members-news-in-hindi
Share
Advertisement


Ayodhya में 22 जनवरी को राम मंदिर के भव्य उद्घाटन के बाद 11 फरवरी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनका कैबिनेट अयोध्या (Ayodhya) में बैठक के साथ साथ रामलला के दर्शन भी करने जा रहा है। यानी योगी मंत्रिमंडल सदस्यों के राम मंदिर दर्शन कार्यक्रम स्थगित हो गया है।

Advertisement

भक्तों की सुविधा के लिए टाला कार्यक्रम

आपको बता दें कि योगी कैबिनेट ने 1 फरवरी को रामलला के दर्शन करने का दिन चुना था। लेकिन राम भक्तों के रामलला के दर्शन में फिलहाल कोई बाधा ना आए इसलिए मोदी कैबिनेट का अयोध्या दर्शन का कार्यक्रम फिलहाल टल गया है। जानकारी के मुताबिक अब 11 फरवरी को योगी मंत्रिमंडल के सदस्यों को दर्शन के लिए ले जाया जा सकता है।

अयोध्या में होगी योगी कैबिनेट की बैठक

2 फरवरी यानी आज से शुरू होने जा रहे उत्तर प्रदेश के विधानमंडल का बजट सत्र राममय नजर आया, इसी बीच खबर है कि योगी आदित्यनाथ 11 फरवरी को अपने साथी मंत्रियों के साथ अयोध्या में ही बड़ी कैबिनेट बैठक भी करने जा रहे हैं। जहां उनकी सरकार आगामी लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति तय कर सकते है। लगातार यूपी में लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी गठबंधन इंडि अलायंस अपनी चुनावी बैठकें कर रहा है ऐसे में 11 फरवरी को योगी कैबिनेट रामलला के दर्शन के साथ साथ चुनाव को लेकर भी बड़ी बैठक करने जा रहा है।

पूरा योगी कैबिनेट 11 फरवरी को करेगी रामलला के दर्शन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 11 फरवरी को राज्य मंत्रिमंडल के सभी सदस्य तथा भाजपा और उनके सहयोगी दलों के विधायक रामलला के दर्शन करने 11 फरवरी को अयोध्या जाएंगे। बता दें कि इस बैठक में सभी एमएलए व एमएलसी को रामलला का प्रसाद भी दिया जाएगा।

योगी के बाद उत्तराखंड सीएम धामी का भी बड़ा फैसला

यूपी कैबिनेट की तर्ज पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी अब अपनी कैबिनेट के साथ रामलला का आशीर्वाद लेने के कार्यक्रम को टाल दिया है. अब वह आगामी दिनों में रामलला के दर्शन करेंगे, लेकिन उनकी सरकार की तरफ से तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *