Advertisement

अलीगढ़ः वीडियो कॉल पर बात करते-करते खुद को मारी गोली

Aligarh news

Aligarh news

Share
Advertisement

Aligarh news: अलीगढ़ जिले के गोंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत नया बांस गांव में एक युवक ने वीडियो कॉल पर बात करने के दौरान खुद गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल में जुटी है. मृतक युवक प्रदीप (31) अपने परिवार के साथ पंजाब में रहता था। वह चार दिन पहले ही अपने गांव घूमने के लिए आया था. बता दें पूरा मामला अलीगढ़ जिले के गोंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नयावास गांव का है।

Advertisement

पंजाब में रहता था युवक

यहां गुरुवार देर शाम पंजाब से अपने गांव नयावास घूमने आए प्रदीप ने नशे में अपने छोटे भाई को वीडियो कॉल की। इस दौरान उसने अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई मुकेश ने बताया कि मेरे बड़े प्रदीप शर्मा अमृतसर से अपने गांव घूमने के लिए आए थे. हवाई फायर करते-करते गन शॉट हो गया। इससे भाई प्रदीप शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। वह दिल्ली फैक्ट्री में काम करते थे.

पुलिस कर रही जांच

इस मामले में इगलास सीओ कृष्ण गोपाल ने बताया है कि थाना गोंडा क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति की हत्या के संबंध में एक सूचना प्राप्त हुई थी. इस सूचना पर मौके पर जाकर जांच की गई तथा अज्ञात व्यक्ति की पहचान कराई गई तो पता चला कि मृतक व्यक्ति थाना सुरीर जनपद मथुरा का रहने वाला है. इस सत्यापन पर उनके परिजनों से संपर्क किया गया तथा उनके परिजनों से पूछताछ की गई तो परिजनों द्वारा बताया गया कि उनका पुत्र नशे का आदी था और कल उसने वीडियो कॉल के माध्यम से उनसे संपर्क किया था और वीडियो कॉल के दौरान ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी.

रिपोर्टः अर्जुन देव वार्ष्णेय, संवाददाता, अलीगढ़ उत्तरप्रदेश

यह भी पढ़ें: Ayodhya में 11 फरवरी को योगी कैबिनेट की मीटिंग, पूरी कैबिनेट करेगी रामलला के दर्शन

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *