Advertisement

असम पहुंची राहुल की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’, मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने उठाए सवाल

bharat jodo nyay ytara Badruddin Ajmal raises question
Share
Advertisement

Bharat Jodo Nyay Yatra: 14 जनवरी को शुरू हुई कांग्रेस की Bharat Jodo Nyay Yatra का आज चौथा दिन है। यात्रा आज असम में दाखिल हुई। यात्रा के नेतृत्व राहुल गांधी कर रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी राहुल का पूरा साथ निभाते नजर आ रहे हैं। उम्मीद लगाई जा रही है लोकसभा चुनाव से पहले राहुल की ये यात्रा कांग्रेस के पक्ष में हवा का रूख मोड़ सकती है।

Advertisement

Bharat Jodo Nyay Yatra: बदरुद्दीन अजमल ने यात्रा पर उठाए सवाल

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के असम में दाखिल होने से पहले ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल (Badruddin Ajmal) ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कितनी भी यात्रा कर लें, लेकिन जनता कभी भी कांग्रेस को वोट नहीं देगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि बदरुद्दीन अजमल को लोकसभा चुनाव में अपने सियासी नुकसान होने का डर सताने लगा है।

कांग्रेस को जनता कभी वोट नहीं देगी

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर सवाल खड़े किए हैं। बदरुद्दीन का मानना है कि राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू करेंगे, लेकिन जनता कभी भी कांग्रेस को वोट नहीं देगी। उन्होंने कहा कि, ‘राहुल गांधी नेहरू परिवार के बेटे हैं, वह किसी भी जगह जाते हैं तो लोगों की वहां भीड़ जुट जाती है। आमतौर पर लोग उन्हें एक हीरो के तौर पर देखने आते हैं, लेकिन जनता उन्हें वोट नहीं देगी। जनता को लगता है कि कांग्रेस काम नहीं करेगी। बदरुद्दीन ने कहा कि इससे पहले राहुल गांधी ने 50 राज्यों का दौरा किया, लेकिन चुनाव में उन्हें नतीजे क्या मिले? इसी तरह असम में भी राहुल गांधी की यात्रा से कांग्रेस को कोई फायदा नहीं मिलने वाला है।’

आठ दिनों तक असम में रहेगी यह यात्रा

मणिपुर से शुरू हुई ये यात्रा असम में 8 दिनों तक रहेगी। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस असम पर अपना खास फोकस रख रही है। बता दें कि राहुल की Bharat Jodo Nyay Yatra असम में शिवसागर जिले से दाखिल हुई है। राहुल शिवसागर जिले के अमगुरी और जोरहाट जिले के मारियानी इलाके में दो जनसभाओं को संबोधित भी करेंगे। साथ ही जनसभा से पहले राहुल गांधी अमगुरी और मारियानी में रोड शो भी करेंगे। 

ये भी पढ़ें: UP Cabinet: लोकसभा चुनाव से पहले किसानों को बड़ा तोहफा, गन्ना मूल्यों में हुई बढ़ोतरी

Follow us on: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *