Advertisement

Uorfi Javed Dream Girl: किसके लिए बजा उर्फी जावेद के दिल का टेलीफोन! खास शख्स की याद में बना डाली टेलीफोन वायर से ड्रेस

उर्फी जावेद टेलीफोन ड्रेस

उर्फी जावेद टेलीफोन ड्रेस

Share
Advertisement

Uorfi Javed New Dress: उर्फी जावेद पर इन दिनों आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ का खुमार चढ़ा है। तभी उर्फी ने बना डाली है टेलीफोन वायर से ड्रेस।

Advertisement

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के पोस्टर सामने आते ही धूम मचा दी है। दर्शक इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। फैंस के एक्साइटमेंट के साथ एक और ट्विस्ट जुड़ गया है। सेंसेशनल इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्फी जावेद एक अनोखे अंदाज में आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को प्रमोट करती नजर आ रही हैं।  

इस बार ने उर्फी ने अपने लेटेस्ट क्रिएशन में ‘दिल का टेलीफोन ड्रेस’ बनाया है। आप आप सोच रहे होंगे कि दिल का टेलीफोन ड्रेस कैसे?. तो आपको बात दें कि उर्फी ने इस बार फोन के वायर से अपनी नई ड्रेस को रैडी किया है। लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद को अपने अंदर की ड्रीम गर्ल को दिखाते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि उन्हें भी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

उर्फी जावेद को अपने अतरंगी फैशन के लिए जाना जाता है। वे कुछ न कुछ ऐसा करती रहती हैं जिससे उनके फैंस उनके साथ जुड़े रहें। हाल ही में उर्फी ने रेड और ब्लैक कलर के टेलीफोन वायर से टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाई है। और साथ ही उर्फी ने अपनी ड्रेस के साथ पहनने के लिए वायर के ईयररिंग्स भी बनाए हैं। देखें उर्फी का वीडियो

उर्फी जावेद इस वीडियो में बड़ी एक्साइमेंट के साथ अपनी प्यारी BFF, पूजा की वापसी की अनाउंसमेंट कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर के लिए उर्फी की एक्साइमेंट साफ देखी जा सकती है। दिल का टेलीफोन ड्रेस किसी फैशन स्टेटमेंट से कहीं ज्यादा है। वैसे बात करें उर्फी के फैशन में क्रिएटिविटी तो उसका कोई जवाब नहीं है। लेकिन अपने अतरंगी फैशन की वजह से उर्फी को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। बीते दिनों एयरपोर्ट से उर्फी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स उर्फी को उनके कपड़ों पर कमेंट करता नजर आ रहा था। जिसे उर्फी ने भी जमकर सुनाई थीं। उर्फी को अक्सर ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut की शिकायत के बाद जावेद अख्तर के खिलाफ समन हुआ जारी, 5 अगस्त को कोर्ट में होना होगा पेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें