R Madhavan की फिल्म ‘Rocketry’ ने दूसरे दिन Box Office पर मचाया धमाल, जानें कुल कमाई

Rocketry Box Office Collection day 2: आर माधवन(R Madhavan) की फिल्म रॉकेट्री (Rocketry) बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। पहले दिन इस फिल्म के कमाई के लिए कुछ खास नहीं रहा। लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने मानों धमाल ही मचा दिया हो। बता दें फिल्म ‘रॉकेट्री’ की कमाई में अचानक दूसरे दिन इतनी बढ़ोतरी हुई है। उसने बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर’ को भी चर्चा में ला दिया है। उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि तीसरे दिन भी कुछ धमाल होगा। रॉकेट्री ने पहले दिन महज 75 लाख रुपये की कमाई की थी।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में राहुल नार्वेकर चुने गए नए विधानसभा अध्यक्ष, अब ससुर-दामाद के हाथों में विधानसभा और विधान परिषद की कमान

वहीं, दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई में काफी फर्क आया है। इसी के साथ दूसरे दिन 60 प्रतिशत से ज्यादा का ग्रोथ के साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का दो दिन का कुल कलेक्शन 2 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।  हालांकि फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ISRO के वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित फिल्म है।

क्यों है ये फिल्म चर्चा में?

खबरों की माने तो फिल्म रॉकेट्री के लिए किंग खान ने खुद कहकर आर माधवन से अपने लिए रोल मांगा था। बताया तो ये भी जा रहा है कि शाहरुख जब फिल्म जीरो की शूटिंग कर रहे थे। तभी किंग खान ने इस सेट पर इस फिल्म के बारे में आर माधवन से बात की थी। खबरों के मुताबिक तभी शाहरुख खान ने कहा था कि उन्हें कुछ भी करके इस फिल्म का हिस्सा बनना है।

‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ISRO के वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित फिल्म है। आपको बता दें कि फिल्म की कहानी के आधार पर उनपर जासूसी के फर्जी आरोप लगे थे। फिल्म की कहानी नंबी नारायणन के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट होने से लेकर उन पर लगे जासूसी के आरोपों पर आधारित फिल्म मे उनकी हिम्मत और साहस की चर्चा है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही, CM आवास में घुसा अज्ञात व्यक्ति

रिपोर्ट: निशांत

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.