Advertisement

Deepika- Prabhas की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ का धांसू टीजर हुआ रिलीज, मेकर्स ने बदल डाला फिल्म का नाम

Project K Is Now Kalki 2898 AD

Project K Is Now Kalki 2898 AD

Share
Advertisement

Project K Is Now Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के टाइटल में बड़ा बदलाव हुआ है। फिल्म का टाइटल बदलकर ‘कल्कि 2898 AD’ कर दिया गया है।

Advertisement

दीपिका और प्रभास की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। मल्टीस्टारर फिल्म का फैंस को बेसब्री से इतंजार है। वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। मेकर्स ने देर रात फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। साथ ही इस फिल्म के मेकर्स ने इसके टाइटल में भी बड़ा बदलाव किया है। यूएस में हुए ‘सैन डिएगो कॉमिक कॉन इवेंट’ में इसके नए टाइटल की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई। इसके साथ ही मेकर्स ने इसके टीजर और रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है।

क्या है नया टाइटल

इस फिल्म के टाइटल को बदलकर अब मेकर्स ने प्रोजेक्ट के से ‘कल्कि 2898 AD’रख दिया है। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रैंड कर रहा है।   


भगवान विष्णु का कल्कि अवतार दिखाने की कोशिश

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में भगवान विष्णु का कल्कि अवतार दिखाने की कोशिश की गई है। टीजर में दिखाया गया था कि कैसे चारो तरफ दुनिया में अंधेरा हो गया है। लोगों को बंदी बना लिया गया है। बच्चों और बढ़ों को भूखा रखा जा रहा है। दिन दहाड़े लोगों की हत्या हो रही है। इस बीच एक शख्स जिसके हाथ में भगवान हनुमान जी की मूर्ति होती है वो लोगों की मदद के लिए आगे आता है।

नंबर वन पर कर रहा ट्रैंड
टीजर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इसका अंदाजा ट्रेलर रिलीज होने से लगाया जा सकता है। कि 11 घंटे पहले रिलीज हुए टीजर को अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि प्रभास का फर्स्ट लुक उनके फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया था। जिसके चलते एक्टर के पहले लुक को सोशल मीडिया से हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: क्या शादी के बाद Riteish Deshmukh ने जेनेलिया को फिल्में करने से किया था मना? सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *