Advertisement

नहीं रहे CID के फ्रेड्रिक्स, एक्टर दिनेश फडनीस का लिवर डैमेज के कारण हुआ निधन

Cid Actor Dinesh Phadnis Passes Away

Cid Actor Dinesh Phadnis Passes Away Due To Liver Damage

Share
Advertisement

फिल्म जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है। काफी दिनों से जिंगदी और मौत की लड़ाई लड़ रहे सीआईडी फेम दिनेश फडनीस अब हमारे बीच नहीं रहे। जानकारी के मुताबिक लिवर डैमेज की दिक्कतों के चलते काफी दिनों से अस्पाताल में भर्ती दिनेश फडनीस का 4 दिसंबर यानी कल रात 12 बजे के आस-पास 57 साल की उम्र में निधन हो गया है।

Advertisement

CID की पूरी स्टार कास्ट इस समय उनके घर

बड़े लंबे समय तक चलने वाले फेमस क्राइम शो ‘सीआईडी’ की पूरी स्टार कास्ट इस दुखद घटना के बाद CID शो में फ्रेड्रिक्स का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस के घर पर मौजूद है। जहां खबरों के मुताबिक आज उनका मुंबई में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मीडिया में चली थी फैक खबर

बता दें कि फडनीस काफी समय से लीवर डैमेज की समस्या का सामना कर रहे थे। लेकिन सबसे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा है जिसे खुद CID में उनके को-स्टार दयानंद शेट्टी जो दया का किरदार निभाते थे उन्होंने खारिज करते हुए बताया था कि उनका लिवर डैमेज था। उनके करीबी दोस्त दयानंद शेट्टी ने ‘ईटाइम्स’ से बात बात करते हुए इस बात का खुलासा किया था, ‘हां, यह सच है कि वह अब नहीं रहे। यह लगभग 12:08 बजे हुआ। मैं अभी उनके घर पर हूं। उनका अंतिम संस्कार आज होगा। सीआईडी के लगभग सभी लोग अभी यहां मौजूद हैं।’

CID में इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले दिनेश फडनीस को उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए फैंस बहुत पसंद किया करते थे। लेकिन अब वह हमारे बीच नहीं रहे जहां सोशल मीडिया पर सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें – https://hindikhabar.com/state/ed-raid-on-lawrence-bishnoi-latest-news-in-hindi/

FOLLOW US  ON – https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें