Advertisement

Bobby Deol: Aryaman Deol बॉलीवुड में करेंगे एंट्री, पिता ने कहा-‘उसे ट्रेनिंग और खुद पर मेहनत…’

Bobby Deol: Aryaman Deol will enter Bollywood, father said- 'He will have to train and work hard on himself...'

Bobby Deol: Aryaman Deol will enter Bollywood, father said- 'He will have to train and work hard on himself...'

Share
Advertisement

Bobby Deol: इन दिनों एनिमल को मिल रही ब्लॉकबस्टर सक्सेस से बॉबी  देओल (Bobby Deol) सातवें आसमान पर हैं। और फैंस को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद भी कर रहे हैं।  इसी बीच उनके बेटे आर्यमान  देओल की बॉलीवुड में एंट्री लेने की ख़बर चर्चा में बना हुआ है। जिस पर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बात की है।

Advertisement

बॉबी देओल के बेटे की बॉलीवुड में एंट्री

आपकों बता दें कि बॉबी देओल (Bobby Deol)ने मीडिया से बातचीत में खुलासा किया  कि उनके बेटे आर्यमान(Aryaman Deol) और घरम भी  फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने का प्लान बना रहे है। लेकिन बॉबी ने ये भी क्लियर किया है कि इसमें अभी 3 से 4 साल लगेंगे। इसी के साथ उन्होंने कहा कि उनके बड़े बेटे आर्यमन (Aryaman Deol) ने कुछ टाइम पहले ही न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की है। बॉबी ने आगे कहा कि उनके बेटे आर्यमन को ट्रेनिंग और अब खुद पर मेहनत करने की बहुत जरूरत हैं। उन्होंने कहा कि उनके छोटे बेटे ने खुद से कोविड पीरियड के दौरान फिल्म मेकिंग सीखी। एक्टर ने बताया कि उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई उनकी तमाम तस्वीरें उनके छोटे बेटे ने ही क्लिक की हैं। बॉबी ने फिल्म मेकिंग के विभिन्न पहलुओं के प्रति अपने सबसे छोटे बेटे के जुनून पर गर्व जाहिर किया।

दोनों बेटों को पिता की सक्सेस पर है गर्व – बॉबी देओल

फिल्म एनिमल बॉबी देओन के करियर का सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक बन गया है। जिसे देखे बॉबी देओल(Bobby Deol) की एक्टींग की तारीफ करते थक नहीं रहे है। दुनिया भर से बॉबी को काफी प्यार मिल रहा है। इस कड़ी में उनके बेटे भी शामिल हो गए है। बता दें कि एक मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उनके बटे इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि उन्होंने काफी मुश्किल दौर भी देखा है। उन्हें यह जानकर खुशी हुई कि उन्होंने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी है और वे आभारी हैं कि चीजें अच्छी तरह से हुईं। जिससे उनके पिता को कुछ महत्वपूर्ण हासिल करने का मौका मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *