Advertisement

Ghaziabad Accident: डिवाइडर पर बने संकेतक को समझ बैठा इंडिकेटर, भयंकर टक्कर, हादसे में 1 की मौत 2 घायल

Share
Advertisement

Ghaziabad Accident: मेरठ से गाजियाबाद आ रही पनीर की गाड़ी के साथ भयंकर सड़क हादसा हो गया. यह गाड़ी नेशनल हाईवे पर डिवाइडर ये टकरा गई जिस कारण से गाड़ी का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. हादसे में गाड़ी में सवार शख्स की मौत हो गई है. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जब गाड़ी चालक से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि डिवाइडर पर जल रहे संकेतक के वह गाड़ी का इंडिकेटर समझ बैठा.

Advertisement

बता दें कि गाजियाबाद के वेवसिटी थानाक्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर सनसिटी के गेट के सामने पनीर की गाड़ी डिवाइजर से टकरा गई. इस घटना मे एक शख्स की मौत और दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जांच की. जहां उन्होंने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद क्रेन लगाकर क्षतिग्रस्त वाहन को हटाया गया है.

गाड़ी चालक से की पूछताछ

पुलिस ने गाड़ी चालक ‘शेर मोहम्मद’ से पूछताछ की है. उसने बताया कि जिस शख्स की मौत हुई है उसका नाम ‘चांद’ है. और उसके साथ का एक और शख्स जिसका नाम फैजल है वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. गाड़ी चालक शेर मोहम्मद का कहना है कि वह डिवाइडर पर लगे संकेतक को वह समझा की कोई गाड़ी उसे इंडिकेटर दे रही है. जिससे वह कंफ्यूज हो गया और हादसा हो गया.

यह भी पढ़ें: Delhi-NCR: 150 सीसीटीवी खंगाला, फिर बुजुर्ग को टक्कर मारने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, जाने पूरा मामला…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *