Advertisement

पश्चिम बंगाल: पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर ED का छापा, घर से 20 करोड़ कैश बरामद  

West Bengal ED Search
Share
Advertisement

West Bengal ED Search: शुक्रवार को बीती रात पश्चिम बंगाल में ममता के खास कहे जाने वाले शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी माने जाने वालीं अर्पिता मुखर्जी के घर पर ईडी का छापा पड़ा है। 20 करोड़ के करीब कैश बरामद कर लिया गया है। पार्थ के घर पर भी कई घंटों की छापेमारी चली है। लेकिन इस पूरे विवाद से टीएमसी ने खुद को दूर कर लिया है।

Advertisement

पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर ED का छापा

वहीं आज ED की एक और टीम पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के कोलकाता स्थित आवास पर पहुंची। केंद्रीय बल उनके आवास के बाहर मौजूद है। SSC भर्ती घोटाले के सिलसिले में पार्थ चटर्जी से पूछताछ जारी है।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम अभी भी कोलकाता में पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के आवास पर मौजूद है। प्रवर्तन निदेशालय ने तलाशी के दौरान अर्पिता मुखर्जी के आवासीय परिसर से करीब 20 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की है। अर्पिता मुखर्जी पार्थ चटर्जी (पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री) की करीबी सहयोगी हैं।

अर्पिता मुखर्जी के घर से करीब 20 करोड़ रुपये की नकदी बरामद

अर्पिता मुखर्जी के यहां 20 करोड़ कैश बरामद हुआ है, 20 फोन भी जब्त किए गए हैं। अब उनके यहां ये सब मिलना मंत्री पार्थ चटर्जी को भी मुश्किल में डाल गया है। जितने सबूत अर्पिता के खिलाफ मिल रहे हैं, उतने ज्यादा सवाल पार्थ से पूछने की तैयारी है। इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि अर्पिता और पार्थ को कई मौकों पर साथ देखा गया है। उनकी कई तस्वीरें भी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *