Nupur Sharma को SC ने लगाई कड़ी फटकार, उदयपुर की घटना के लिए बताया जिम्मेदार

Supreme Court Nupur Sharma

नई दिल्ली: शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा (Supreme Court Nupur Sharma) को कड़ी फटकार लगाई है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि भाजपा नेता नूपुर शर्मा, जिनकी पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणियों ने खाड़ी देशों में भारी गुस्सा पैदा किया और देश में विरोध प्रदर्शन किया,  उनको पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि देश में जो हो रहा है उसके लिए वे अकेले ही जिम्मेदार है।

Nupur Sharma को SC ने कहा-

◆आपका बयान परेशान करने वाला है

◆नूपुर को पूरे देश से माफ़ी मांगनी चाहिए

◆नूपुर की वजह से देश में माहौल खराब हुआ

◆उदयपुर की घटना के लिए Nupur जिम्मेदार

सुप्रीम कोर्ट ने निलंबित बीजेपी नेता नूपुर (Supreme Court Nupur Sharma) को उनके खिलाफ दर्ज़ सभी एफआईआर को दिल्ली स्थानांतरित करने के लिए राहत देने से इनकार कर दिया। नूपुर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट से अपनी याचिका वापस ली। जब नूपुर शर्मा की वकील सुप्रीम कोर्ट से कहती हैं कि वह जांच में शामिल हो रही हैं और भाग नहीं रही हैं, तो सुप्रीम कोर्ट ने कहा- वहां आपके लिए रेड कार्पेट होना चाहिए।

उदयपुर की घटना के लिए नूपुर शर्मा को बताया जिम्मेदार

साथ ही कोर्ट (Supreme Court Nupur Sharma) ने आगे कहा कि हमने डिबेट को देखा है, उसको भड़काने की कोशिश की। लेकिन उसके बाद उन्होंने जो कुछ कहा, वो और ज्यादा शर्मनाक है। नूपुर शर्मा और उनकी हल्की जबान ने पूरे देश में आग लगा दी है। वो उदयपुर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए जिम्मेदार हैं। नूपुर शर्मा को टीवी पर आकर माफी मांगनी चाहिए। वकील ने जब उनकी क्षमायाचना और पैगंबर पर की गई टिप्पणियों को विनम्रता के साथ वापस लेने की दुहाई दी तो पीठ ने कहा कि वापस लेने में बहुत देर हो चुकी थी।

दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा के लिए Red Carpet बिछा रखा है

SC ने कहा कि उनकी शिकायत पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन कई FIR के बावजूद उन्हें अभी तक दिल्ली पुलिस ने उनको छुआ तक नहीं है। SC ने दिल्ली पुलिस को भी फ़टकार लगाई। कोर्ट ने कहा दिल्ली पुलिस ने Nupur Sharma पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया?  ऐसा लगता है दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा के लिए Red Carpet बिछा रखा है।

Read Also:- उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को शिफ्ट किया अजमेर जेल

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.