Kanpur Clash: जब दंगाइयों ने ईंट पत्थर से पुलिस पर कर दी बरसात… कानपुर हिंसा का ये हैरान करने वाला वीडियो

Kanpur Voilence New Video: शुक्रवार को यूपी के Kanpur में जुमे की नमाज में हुए दंगे को लेकर नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दंगा करने वाले ठेले पर ईंट-पत्थर लेकर आए थे।

Share This News
Kanpur Voilence New Video

Kanpur Voilence New Video: शुक्रवार को यूपी के Kanpur में जुमे की नमाज में हुए दंगे को लेकर नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दंगा करने वाले ठेले पर ईंट-पत्थर लेकर आए थे। उन्होंने जमकर पुलिस पर पत्थरबाजी की। हिंसा का वीडियो अब इस घटना की भयावहता को बता रहा है। प्रशासन की ओर से कानपुर में हुई हिंसा के बाद पुलिस प्रशासन की ओर से कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस घटना के जिम्मेदार लोगों की तलाश की जा रही है।

जब दंगाइयों ने ईंट पत्थर से पुलिस पर कर दी बरसात…

कानपुर में शुक्रवार को जमकर बवाल हुआ। इस हिंसा मामले में जिस प्रकार से वीडिया (Kanpur Voilence New Video) सामने आ रहे हैं, उसने घटना की भयावहता प्रदर्शित किया है। देखा जा सकता है कि युवाओं और बच्चों के हाथ में भी पत्थर थे। वे सभी पुलिस की तरफ पत्थर फेंकते देखे गए। इस पूरे मामले ने कानपुर में माहौल को गरमाया हुआ है। हिंसा में अब तक 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट Gangster Act के तहत कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर भी चलाया जाएगा।

कानपुर हिंसा का ये हैरान करने वाला वीडियो

हिंसा पर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ADG Prashant Kumar ने बयान देते हुए कहा कि उपद्रव में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। अब 18 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। सभी आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। हिंसा वाले इलाके में पुलिस अधिकारी गाड़ियों से गश्त कर रहे हैं। जबकि डीएम नेहा शर्मा, पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा, मंडल आयुक्त राजशेखर पैदल ही इलाके में गश्त कर लोगों में सुरक्षा का विश्वास जगा रहे हैं। इलाके की बेगमगंज यतीमखाना नई सड़क इलाके को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.