फरीदाबाद में ट्रैक्टर चालक की गुंडागर्दी देख पुलिस बनी तमाशबीन, वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में लगातार कुछ घटनाओं के वीडियो तेजी से वायरल हो जाते है। ऐसा ही एक ट्रैक्टर चालक की गुंडागर्दी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें फरीदाबाद का ये वीडियो बताया जा रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक ट्रैक्टर चालक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर बीच सड़क में खड़ें होकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया और जमकर गुंडागर्दी की। हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी इस ट्रैक्टर चालक की गुंडागर्दी को देखकर तमाशबीन बनी रही। आइए समझते क्या है पूरा मामला।

यह भी पढ़ें: Xiaomi12S Series की लॉन्चिंग का ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार, जानें नए फीचर्स और कीमत

क्या है पूरा मामला?

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरे कलर की टी-शर्ट पहने हुए यह शख्स जो कि एक ट्रैक्टर चालक है जो पुलिस के सामने भी हाई वोल्टेज ड्रामा कर रहा है। फिलहाल जानकारी के मुताबिक यह ट्रैक्टर चालक बल्लभगढ़ सब्जी मंडी के पास से रोड क्रॉस कर रहा था। तभी सामने से आए इको वेन से इसकी टक्कर होते-होते बचती है। बस फिर क्या था मामला यहीं से बढ़ गया ट्रैक्टर चालक ने इको वैन को रोक लिया और अपने अन्य ट्रैक्टर चालक साथियों को बुलाकर इको वैन में ट्रैक्टर से टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त करने की धमकी देने लगा।

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार से पुलिस के सामने ही ट्रैक्टर चालक इको वैन को ट्रैक्टर से कुचलने की धमकी दे रहा है। इसी बीच इको वैन चालक ट्रैक्टर चालक के हाथ  जोड़कर माफी मांगता रहा। लेकिन पुलिस और आम लोगों के समझाने के बावजूद भी ट्रैक्टर चालक टस से मस नहीं हो रहा है। अब इसे देखकर ये भी समझा जा सकता है कि आखिर वहां खड़ी पुलिस भी बीच सड़क पर गुंडागर्दी कर रहे ट्रैक्टर चालक को समझाने में नाकाम रही और तमाशबीन बन तमाशा देखती रह गई। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस वायरल वीडियो के बाद ट्रैक्टर चालक के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है।

यह भी पढ़ें: Gmail यूजर्स हो जाए सावधान! वरना हो जाएगा आपका भी Facebook अकाउंट हैक

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.