Advertisement

Bihar: ‘असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी ले रही मंदिर का सहारा’

RJD to BJP

RJD to BJP

Share
Advertisement

RJD to BJP: खगड़िया में आज राष्ट्रीय जनता दल का कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ। यह आयोजन शहर के टाउन हॉल में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में बिहार सरकार में मंत्री ललित कुमार यादव और आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक भी शामिल हुए।

Advertisement

‘भगवान सबके, न हो इस पर राजनीति’

इस मौके पर मंत्री ललित कुमार यादव ने कहा कि राममंदिर के नाम पर बीजेपी राजनीति कर रही है। भगवान राम सबके हैं। इसपर राजनीति नहीं होनी चाहिए। बीजेपी को कोई काम नहीं है। इसलिए देश के असली मुद्दे से ध्यान बांटने के लिए बीजेपी के नेता धर्म का सहारा ले रहे हैं। जिसका उन्हें फायदा मिलने वाला नहीं है। 2024 के चुनाव में NDA को सत्ता से हटाना है। इंडिया गठबंधन पूरी तरह से एकजुट है।

सुरेंद्र राम ने भी किया था तीखा प्रहार

वहीं आरजेडी के नेता सुरेंद्र राम ने भी शुक्रवार को बीजेपी पर तीखा हमला किया था। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा था कि वर्ष 2014 में केंद्र सरकार ने 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था लेकिन नौकरी देने की बजाय भाजपा लोगों को अक्षत और फूल दे रही है। इनके पास देने के लिए कुछ नहीं है और अब देश को जलाकर राख भी बांटेंगे। उन्होंने कहा कि कम संसाधन के बावजूद भी बिहार सरकार युवाओं को नौकरी दे रही है। जबकि केंद्र सरकार युवाओं को अक्षत, फूल और राख बांट रही है जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

रिपोर्टः अनिश कुमार, संवाददाता, खगड़िया, बिहार

ये भी पढ़ें: Bihar: इमरान मसूद खुद को कहते श्रीराम का वंशज तो इसमें आश्चर्य कैसा?-सुधाकर सिंह

Follow us on: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *