Advertisement

Rajasthan: CM अशोक गहलोत से किसान हैं खुश, जनकल्याणकारी योजना का सबको मिल रहा लाभ

Share
Advertisement

Rajasthan: टोंक जिले के उनियारा देवली विधानसभा क्षेत्र के महुआ गांव की बिजासन माता मंदिर में आज (06 सितंबर) को कांग्रेसी नेता और समाजसेवी मुरलीराम गुर्जर ने किसान सम्मेलन का आयोजन किया। हजारों की संख्या में किसान, सम्मेलन में जुटे। इसमें आसपास गांवों की सैकड़ों महिलाएं खेती का काम छोड़कर पहुंची। कार्यकर्ताओं ने मुरलीराम गुर्जर का उनियारा, अलीगढ़ सहित विभिन्न जगहों पर स्वागत किया गया।

Advertisement

हल भेंट कर किया स्वागत


वहीं महुआ में स्वागत के लिए किसानों के प्रतिक ट्रैक्टर व बेलगाड़ी से कार्यक्रम स्थल तक रैली निकाली गई। रैली पर लोडर जेसीबी से फुलों की बरसात की। इस दौरान गुर्जर ने मंदिर में पूजा कर किसानों की खुशहाली की कामना की। उसके बाद अतिथि का पंच पटेलों ने कार्यक्रम स्थल पर 151 मीटर का साफा पहनाकर और हल भेंट कर स्वागत किया।

जनकल्याण कारी योजना का सबको मिला लाभ

मुरलीराम गुर्जर ने किसान सम्मेलन को संबोधित करते कहा कि कांग्रेस ने सबका साथ,सबका विकास की थीम पर काम किया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस ने किसान से लेकर मजदूर तक के उत्थान के लिए योजना बनाकर कार्य किया है। जनकल्याण कारी योजना का सबको लाभ मिल रहा है। इसी बीच कन्हैया पद दगंल कार्यक्रम भी हुआ।
जिसमें सौलतपुरा, श्यामोली एण्ड उखलाना पार्टियां द्वारा कन्हैया पद गायन किया। जिसमें धार्मिक कथाओं के बखान के साथ सरकार की योजना पर पदों की प्रस्तुति दी। इसके बाद किसानों ने पंगत प्रसादी पाई। इस अवसर पर घास सरपंच मुकेश गुर्जर,मांगीलाल फागना, बद्रीलाल मीणा, सरपंच बसंती देवी गुर्जर,शंकर गुर्जर, पप्पूलाल गर्जर सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें: भीलवाड़ा में किसान सम्मेलन करेंगे खरगे, गहलोत और पायलट देंगे एकजुटता का संदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें