Advertisement

दर्दनाक: छत पर रखे पुआल में लगी आग ने ले ली चार मासूमों की जान

Orgy of Fire in Bareilly

Orgy of Fire in Bareilly

Share
Advertisement

Orgy of Fire in Bareilly: बरेली के थाना फरीदपुर क्षेत्र के नवादा बिलसंडी गांव में एक घर की छत पर खेल रहे तीन बच्चों की वहां रखे पुआल में आग लगने से जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक बच्चे की अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई। मासूमों की मौत से हड़कंप मच गया। मौके पर जिला अधिकारी से लेकर आईजी, एडीजी समेत तहसील अधिकारी व पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में लेते हुए दुख व्यक्त किया है।

Advertisement

छत पर खेलते समय हुआ हादसा

फरीदपुर के बिलसंडी में रामदास का मकान है। उसकी छत पर पुआल रखा था। दोपहर के वक्त उसमें आग लग गई। वहीं पास में खेल रहे बच्चे आग की चपेट में आ गए। देखते ही देखते वह गंभीर रूप से झुलस गए। कुछ ही देर में पूरी झोपड़ी ने आग पकड़ ली। मासूम बच्चे लपटों के बीच में फंस गए।

कोशिशों के बाद भी नहीं बचा पाए परिजन

बच्चों की चीख-पुकार सुनकर परिजन और पड़ोस के लोग मौके पर दौड़े। उन्होंने बॉल्टियां में पानी भरकर किसी तरह आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक चारों बच्चे बुरी तरह झुलस चुके थे। इनमें प्रियांशी (5) पुत्री भीम, मानवी (3) पुत्री अमिताभ, नैना (5) पुत्री सुखवीर की मौके पर ही मौत हो गई। नीतू (6) पुत्री अमिताभ की हालत गंभीर थी। जिसने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जब इसका पता अधिकारियों को चला तो घटना स्थल पर गाड़ियां दौड़ पड़ीं। जिला अधिकारी रविंद्र कुमार, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

सीएम योगी ने जताया दुख

इस घटना पर प्रदेश के सीएम योगी आदित्नाथ ने दुख प्रकट किया। उन्होंने जनपद बरेली में हुए अग्निकांड का संज्ञान लेते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्त की है। उन्होंने इस संबंध में अधिकारियों को त्वरित कार्य करने का निर्देश देते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की।

रिपोर्टः रूपेंद्र कुमार, संवाददाता, बरेली, उत्तरप्रदेश

यह भी पढ़ें: UP Politics: राज्यसभा चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका, जेल में बंद ये विधायक नहीं डाल पाएंगे वोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें