Advertisement

IIT- BHU Case के आरोपियों पर BJP का एक्शन, पार्टी से किया निष्कासित

IIT- BHU Case
Share

IIT- BHU Case:

Advertisement

IIT BHU(IIT- BHU Case) में करीब 2 महिने पहले गैंग रेप की घटना उजागर हुई थी। इस मामले को लेकर विपक्षी दलों द्वारा भाजपा सरकार को लगातार घेरा जा रहा था। वहीं अब इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों का कनेक्शन भाजपा से बताया जा रहा है। जिसे लेकर तमाम विपक्षी दलों द्वारा पार्टी पर हमला किया जा रहा था।

Advertisement

भेजेपी ने लिया एक्शन

विपक्षी दलों द्वारा लगातार आरोपियों का भाजपा पार्टी से कनेक्शन होने का दावा किया जा रहा था। जिसे लेकर अब पार्टी ने बड़ा एक्शन लिया है। आपको बता दें कि बीजेपी ने तीनों आरोपियों को अपनी पार्टी से निष्कासित कर दिया है। वहीं पार्टी की ओर से यह साफ नहीं किया गया है कि तीनों आरोपी किस विंग और किस पोस्ट पर थे। लेकिन ऐसी जानकारी सामने आ चुकी है, कि पार्टी ने इन तीनों को निष्कासित कर दिया है।

पुलिस ने किया था कोर्ट में पेश

पुलिस ने इस मामले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए कोर्ट में पेश किया था। जहां तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले को लेकर सपा पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा जमकर निशाना साधा जा रहा था। इस संबंध में अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए बीजपे पर निशाना साधा था।

60 दिन बाद हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने करीब 60 दिनों के बाद इस मामले पर एक्शन लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार सभी आरोपी वाराणसी के रहने वाले हैं। जिस बुलेट बाइक पर सवार होकर आरोपी घटना को अंजाम देने आए थे। पुलिस ने उस बुलेट को भी जब्त कर लिया है। आपको बता दें कि आरोपियों का नाम कुणाल पांडेय, अभिषेक चौहान और सक्षम पटेल बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े:आतंकी संगठन TTP को लेकर पाकिस्तान और अफगानिस्तान में रार, चर्चाओं के जरिए विवाद सुलझाने का प्रयास

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें