Advertisement

Delhi News: दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट की हो रही खूब चर्चा, खास अंदाज में लोगों में फैलाई जागरूकता

Share
Advertisement

Delhi News: आज 2023 साल का आखिरी दिन है। साल के आखिरी दिन पर लोगों में भी काफी अधिक उत्साह देखने को मिल रहा है। अब तक तमाम रेस्तरां और हॉटल्स बुक किए जा चुके हैं। वहीं इस समय में लोगों को भी लुभाने के लिए रेस्तरां और हॉटल्स की ओर से कई ऑफर अपने ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। लेकिन इन तैयारियों के बीच पुलिस ने भी अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है।

Advertisement

पुलिस ने पूरी की तैयारी

साल के आखिरी दिन किसी भी तरह की अव्यवस्था या फिर किसी के जश्न में खलल ना पैदा हो इस बात का ख्याल रखते हुए। पुलिस प्रशासन ने भी अपनी तैयारियों को और तेज कर लिया है। पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर लोगों में जाग्रुकता फैलाई जा रही है। इस संबंध में पुलिस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

वायरल हो रहा है यह पोस्ट

सोशल मीडिया पर पुलिस द्वारा किया गया यह पोस्ट इस समय काफी वायरल हो रहा है। पुलिस ने पोस्ट में काफी अनोखे अंदाज में लोगों के बीच जाग्रुकता फैलाने की कोशिश की है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस पोस्ट को किया गया है। इस पोस्ट में पुलिस ने बॉलिवुड की फिल्मों का सहारा लिया है।

पुलिस ने लिया फिल्मों का सहारा

पुलिस ने फिल्मों का सहारा लेते हुए इस पोस्ट में लोगों से बिना किसी हुड़दंग के जश्न मनाने की अपील की है। पोस्ट में लिखा हुआ देखा जा सकता है कि किस तरह एक तस्वीर पर फिल्मों के नाम लिखे गए हैं। और उन नाम के नीचे एक संदेश भी दिया गया है। जिसके जरिए लोगों से शांति से जश्न मनाने की अपील की जा रही है। वहीं अब यह पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक नजर आप भी इस पोस्ट पर डाल लीजिए ।

पंसद आया लोगों को पुलिस का यह अंदाज

लोगों को पुलिस का यह अंदाज काफी पसंद आया है। पोस्ट के नीचे लोग अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रियाएं भी साझा कर रहे हैं। वहीं आज के दिन मेट्रो की ओर से भी सुरक्षा के तहत नई गाइडलाइन जारी किए गई है। आज (31 दिसंबर) रात 9 बजे से लेकर 1 जनवरी की सुबह तक राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के सभी एग्जिट गेट बंद रहेंगे. दिल्ली पुलिस 250 टीमें अलग-अलग इलाकों में तैनात रहेगी. दिल्ली पुलिस की बाइक पैट्रोलिंग टीम के 400 जवान भी अलग-अलग इलाकों में घूमती रहेगी।

यह भी पढ़े: UP News: नोएडा-ग्रेटर नोएडा में 31 दिसंबर से धारा 144 लागू, इन नियमों का पालन न करने पर होगी सख्त कार्रवाई

Follow Us On: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *