Advertisement

अलीगढ़ः विभिन्न आपराधिक घटनाओं में दो की हत्या

Aligarh Crime

Aligarh Crime

Share
Advertisement

Aligarh Crime: जिला अलीगढ़ में दो आपराधिक घटनाएं समाने आई हैं। एक ओर जहां बड़े भाई ने शराब के नशे में दोस्त के साथ मिलकर अपने छोटे भाई की हत्या कर दी तो वहीं दूसरी घटना में करवा खरीदने गए शख्स पर दबंगों ने जानलेवा हमला किया है। घटना में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। दोनों मामलों में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

Advertisement

Aligarh Crime: शराब के नशे में भाई पर किया कुल्हाड़ी से प्रहार

अलीगढ़ के थाना गोधा के गांव गोपालपुर शराब पीने के दौरान दो भाइयों में झगड़ा हो गया। इस दौरान बड़े भाई नरेंद्र ने अपने दोस्त के साथ मिलकर छोटे भाई योगेश पर कुल्हाड़ी से प्रहार किया और उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। बताया गया कि योगेश मजदूरी का कार्य करता था।

Aligarh Crime: करवा लेने गए शख्स पर जानलेवा हमला

वहीं थाना गोंडा इलाके के गांव माती बसई में करवाचौथ पर पत्नी के लिए करवा लेने गए व्यक्ति पर पहले से घात लगाए दबंगों ने लाठी-डंडो से जानलेवा हमला कर दिया। घटना के बाद घायल हुए व्यक्ति को इलाज के लिए जेएन मेडिकल में भर्ती कराया गया था।

Aligarh Crime: इलाज के दौरान तोड़ा दम

मृतक के साले चंद्रवीर सिंह ने बताया कि करवाचौथ पर उनके बहनोई बृजेश बाजार से करवा खरीदने के लिए गए थे। तभी पहले से घात लगाए दबंगों ने उन्हें घेर लिया और लाठी डंडो से जमकर मारपीट कर दी। घटना के बाद घायल बृजेश को इलाज के लिए जेएन मेडिकल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रिपोर्टः अर्जुन देव वार्ष्णेय, संवाददाता, अलीगढ़, उत्तरप्रदेश

ये भी पढ़ें: Shamli: किसानों की जमीन पर सरकार की नजर है- राकेश टिकैत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *