Advertisement

Barabanki: वो दिन दूर नहीं जब बिस्कुट के पैकेट में मिलेगी खाद- अखिलेश यादव

Akilesh Yadav in Barabanki

Akilesh Yadav in Barabanki

Share
Advertisement

Akilesh Yadav in Barabanki: इस सरकार से जनता परेशान है। चाहें रोजगार का मामला हो या महंगाई का। हर मुद्दे पर सरकार फेल है। वह दिन दूर नहीं जब खाद की बोरी पारले-जी बिस्कुट के पैकेट के रूप में नजर आए। ये कहना है समाजवादी पार्टी प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का। वह बाराबंकी के बदोसराय इलाके में एक श्रद्धांजलि सभा में आए थे। इसके बाद उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया।

Advertisement

‘सपा सरकार की जनहित योजनाओं को बीजेपी ने किया बर्बाद’

उन्होंने कहा, आज किसान को अपनी फसल की रखवाली करनी पड़ रही है। इस सरकार ने सारी व्यवस्था खराब कर दी है। खाद की बोरी 10 किलो कम कर दी गई। समाजवादी पार्टी द्वारा जनहित में जो भी योजनाएं लाई गईं, उन सभी योजनाओं को भाजपा सरकार ने बर्बाद कर दिया है। चाहे वह एंबुलेंस हो या अस्पताल में मुफ्त इलाज की बात हो। हर तरीके से बीजेपी सरकार फेल नजर आ रही है।

‘रास्ते में पुलिस की जगह मिले मवेशी’

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि जब मैं रास्ते में आ रहा था तो मुझे पुलिस का कोई सिपाही नहीं बल्कि रास्ते में मवेशी दिखे। जिस देश का प्रधानमंत्री कहता हो कि जानवरों से किसानों की रक्षा करेंगे वही अपना वादा भूल जाता है। अगर फिर से भाजपा सरकार की वापसी होती है तो जनता और ज्यादा परेशान हो जाएगी।

‘जब राम बुलाएंगे तो जाएंगे अयोध्या’

राम मंदिर मामले पर जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में वो जाएंगे तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जब स्वयं राम उन्हें बुलाएंगे तो अयोध्या अवश्य जाएंगे। किसी और के बुलावे पर वह अयोध्या नहीं जाएंगे। इसके साथ ही साथ मायावती के बयान को भी अखिलेश यादव ने आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि उन पर पर कोई न कोई दबाव है, जिसकी वजह से वह ऐसी बयानबाजी और संगठन से किनारा कर रही हैं। जनसभा में जुटी भीड़ को देखकर अखिलेश बोले, आने वाला वक्त समाजवादी पार्टी का है और यह भीड़ बता रही है।

रिपोर्टः आलोक श्रीवास्तव, संवाददाता, बाराबंकी, उत्तरप्रदेश

यह भी पढ़ें: Ram Mandir : आजकल पूरा देश राममय, रामराज्य में जनता ही राजा : पीएम मोदी

Follow us on: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें