Advertisement

Model Tania Singh Suicide Case: मॉडल के सुसाइड केस में फंसे IPL क्रिकेटर

Model Tania Singh Suicide Case
Share
Advertisement

Model Tania Singh Suicide Case: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाड़ी अभिषेक शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। सूरत की मशहूर मॉडल तानिया सिंह के सुसाइड के बाद स्थानीय पुलिस ने उनसे पूछताछ के लिए समन भेजा है।

Advertisement

जांच में पता चला कि मॉडल तानिया ने 23 वर्षीय अभिषेक को आखिरी बार फोन किया था। पुलिस ऐसे कई एंगल के तहत मामले की जांच कर रही है।

28 साल की तानिया ने फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग में काम किया। उनके इंस्टाग्राम पर 10,000 से अधिक फॉलोअर्स थे। वह डिस्क जॉकी, मेकअप आर्टिस्ट और मॉडल हैं, जैसा कि उनके इंस्टाग्राम बायो में बताया गया है।

तानिया की हत्या के बाद पुलिस ने सूरत में जांच शुरू की। IPL में SRH खिलाड़ी अभिषेक शर्मा का नाम इस दौरान सामने आया। परीक्षण ने बताया कि अभिषेक तानिया सिंह से संपर्क में थे।

जांच में भी पता चला कि तानिया और अभिषेक पिछले कुछ समय से नहीं मिलते थे। फिर भी, पुलिस ने अभिषेक को पूछताछ करने के लिए इसलिए बुलाया क्योंकि वे दोस्त थे।

20 फरवरी को देर रात मॉडल तानिया ने आत्महत्या कर ली। मृत मॉडल को देखकर उसका परिवार बेहोश हो गया।

Model Tania Singh Suicide Case: तान‍िया ने आखिरी कॉल अभिषेक शर्मा को की थी

तानिया की कॉल डिटेल में कई राज छिपे हैं, पुलिस सूत्रों ने बताया। माना जाता है कि उन्होंने अभिषेक शर्मा को अपनी अंतिम कॉल भी की थी। यही कारण है कि पुलिस फिलहाल प्रेम प्रसंग को सुसाइड का कारण नहीं मान रही है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए

ये भी पढ़े: Rakul-Jackky Wedding: सात जन्मों के बंधन में बंधे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *