कार्तिक या पंत, कौन बनायेगा T20 World Cup टीम में अपनी जगह? इरफान पठान ने चुनी अपनी टॅाप इलेवन

Share

नई दिल्ली: इस साल के आखिरी में ऑस्ट्रेलिया में T20 World Cup खेला जाना है। इस टूर्नामेंट से पहले सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत, किसे वर्ड कप टीम में स्थान मिलेगा। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने टी20 वर्ड कप के लिए इंडिया की टॅाप इलेवन चुना है।

इरफान पठान की टीम मे पंत को नही मिली जगह

भारत के पूर्व ऑलराउंडर ने 2022 टी20 वर्ड कप के लिए इंडिया की प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को स्थान नही दिया है। पंत लगातार रन बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। साउथ अफ्रीका के विरुध पांच मैचों की श्रृखला में भी वह मात्र 58 रन ही बना सके। इससे पहले न्यूजीलैंड के विरुध तीन मैचों की श्रृखला में पंत ने केवल 33 रन बनाए थे। टी20 इंटरनेशनल में पंत अब तक कमाल नहीं कर सके हैं।

दिनेश कार्तिक को मिली इरफान की टीम में जगह

इरफान पठान ने 37 वर्षीय दिनेश कार्तिक को ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 वर्ड कप के लिए टीम इंडिया की टॅाप इलेवन में स्थान दिया है। कार्तिक ने साउथ अफ्रीका श्रृखला से तीन वर्ष बाद भारतीय टीम में वापसी की है। कार्तिक ने वापसी के बाद टी20 इंटरनेशनल में अपना पहला अर्धशतक जड़ा।

इरफान के प्लेइंग इलेवन मे इन खिलाड़ियों को मिला स्थान

2022 टी 20 वर्ड कप के लिए इरफान पठान की टॅाप इलेवन: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *