Advertisement

‘स्वामी प्रसाद मौर्य को जूते मारने पर 1100 रुपए’ क्रांति सेना के प्रदेश महासचिव का बयान

Share
Advertisement

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य हमेशा ही अपने बढ़ बोलेपन की वजह से सुर्खियों में आते है। वो हमेशा ही कुछ ऐसा बोल देते है जिसे लेकर कई बार आपत्ति जताई गई है। एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला। हिंदू धर्म को लेकर फिर वो कुछ आपत्ति जनक बोल गए जिसे लेकर हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई है। शिव सेना और क्रांति सेना के प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने मौर्य को प्रति जूता मारने पर 1100 रुपये इनाम और सार्वजनिक अभिनंदन करने की घोषणा की है। मौर्य के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर भी दी है।

Advertisement

शिव सेना और क्रांति सेना कार्यकर्ता दोपहर में थाना सिविल लाइन पहुंचे। प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने तहरीर दी। कहा कि सपा नेता ने अपमानजनक टिप्पणी की है।

इससे पूर्व भी मौर्य द्वारा हिंदुओं के पवित्र ग्रंथ रामचरित मानस के बारे में भी गलत टिप्पणी की गई थी। इस टिप्पणी से हमारी धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। मौर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाए। उन्होंने स्वामी प्रसाद के मुजफ्फरनगर में घुसने पर कड़ा विरोध करने की घोषणा भी की। 

उधर, अखिल भारतीय हिंदू क्रांति दल ने भी बयान का विरोध किया। शहर कोतवाली में तहरीर दी है। बार-बार टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया। संजय मित्तल, मनीष गर्ग, आशीष शर्मा, लोकेश सैनी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh: सीएम बघेल के राजनीतिक सलाहकार व दो OSD के ठिकानों पर ED का छापा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *