Advertisement

प्यार भी तकरार भी : भाजपा से गटबंधन पर शिवसेना का बयान ‘हम भारत-पाकिस्तान नहीं, आमिर खान और किरन राव हैं-संजय राउत

Share
नई दिल्ली: राजनीती में रिश्ते कैसे है ये समाझ पाना बहुत मुश्किल है 2020 में शिवसेना और भाजपा के रिशतों कि खटास कि खबर किसी से छुपी नही हैं। मगर 
बीतें कुछ समय से भाजपा और शिवसेना के बीच मिठास घुलने कि खबर भी खुब सामने आ रही हैं, आज कल अफवाहों का बाजार इस बात को लेकर भी गरम था।
Advertisement

इस पर शिवसेना ने कहा कि हमारा रिश्ता भारत-पाकिस्तान जैसा नहीं बल्कि अभिनेता आमिर खान और किरन राव के जैसा है। भाजपा के साथ वापसी की अटकलों पर शिवसेना के नेता संजय राउत ने दोनों पार्टियों के बीच रिश्ते की तुलना अभिनेता आमिर खान और किरन राव के रिश्ते से कर दी। उन्होंने कहा कि दोनों ने हाल ही में अपने तलाक की घोषणा की है, लेकिन दोस्ती रखेंगे।

Advertisement

 

शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को कहा, ‘हम भारत-पाकिस्तान नहीं। आमिर खान और किरन राव को देखिए, यह उस तरह का रिश्ता है। हमारे के राजनीतिक रास्ते अलग हैं लेकिन दोस्ती हमेशा बरकरार रहेगी।’

इससे पहले भाजपा नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी कहा था कि उनकी पार्टी और पूर्व सहयोगी शिवसेना दुश्मन नहीं है। ऐसे में ये कयास फिर से लगाए जा रहे हैं कि क्या दोनों पार्टियां फिर से एक साथ आने वाली हैं?

महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने भी शिवसेना और भाजपा के फिर एक साथ आने की अटकलों पर विराम लगाया। उन्होंने कहा, ”देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि भाजपा और शिवसेना दुश्मन नहीं हैं, यह सौ फीसदी सच है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों पार्टियां गठबंधन कर रही हैं।”

बता दें कि रविवार को देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि उनकी पार्टी और पूर्व सहयोगी शिवसेना दुश्मन नहीं हैं। हालांकि, दोनों के बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई ‘किंतु-परंतु” नहीं होता। यह पूछे जाने पर कि क्या दो पूर्व सहयोगियों के फिर से एक साथ आने की संभावना है, फडणवीस ने कहा कि स्थिति के आधार पर सही निर्णय किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *