Advertisement

तेजस्वी बोले, अगर पीएम मोदी जी ने 10 साल में हमसे ज्यादा नौकरी दी होगी तो राजनीति से ले लूंगा सन्यास

Tejashwi to PM Modi

Tejashwi to PM Modi

Share
Advertisement

Tejashwi to PM Modi: बिहार में आरजेडी नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि 10 साल में अगर उन्होंने हमसे ज्यादा नौकरी दी होगी तो हम राजनीति से सन्यास ले लेंगे. वहीं आरजेडी नेता मीसा भारती ने भी बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने वादे पूरे नहीं किए हैं.

Advertisement

पटना में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, जनता आपको मौका दे रही है. आपने वादा नहीं पूरा किया तो लोगों की उम्मीदें कम होती हैं. हमें 17 महीने मौका मिला. हमने पांच लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी. तीन लाख प्रक्रियाधीन करा कर आए. 4.5 लाख नियोजित शिक्षकों को सरकारी कर्मी का दर्जा दिया. मानदेय दुगना किया. आरक्षण की सीमा 75 प्रतिशत की. जाति आधारित गणना करवाई. आईटी पॉलिसी और स्पोर्ट्स पालिसी बनाई. टूरिज्म पॉलिसी बनाई. इस पर पीएम मोदी नहीं कहते कि तेजस्वी ने 17 महीने इतना काम किया. हम प्रधानमंत्री मोदी को खुली चुनौती देते हैं कि 10 साल में अगर उन्होंने तेजस्वी से ज्यादा नौकरी दी होगी तो हम राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा, वे महंगाई का ‘म’, बेरोजगारी का ‘ब’ और गरीबी का ‘ग’ नहीं बोलते। प्रधानमंत्री बिहार में सिर्फ अपने लिए आते हैं बिहार के लिए नहीं आते। बिहार ने उन्हें 2014 में 31 और 2019 में 39 सांसद दिए लेकिन क्या बिहार के लोगों को उनका अधिकार मिला? हर चुनाव में बिहार आते हैं लेकिन चुनाव के बाद बिहार को भूल जाते हैं.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी 10 साल के हिसाब में बताएं कि उन्होंने देश की कौन-सी चिंता की है, जिसको उन्होंने सुधारा है. बेरोजगारी, महंगाई बढ़ा दी। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया. अब जनता उनको हटाना चाहती है.

पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार मीसा भारती ने कहा, इस बार देश में INDIA गठबंधन के पक्ष में लहर चल रही है. पिछलें 10 वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी ने जितने भी वादे किए, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया. यह चुनाव मुद्दों का चुनाव होना चाहिए था. इस बार जनता ने इनकी विदाई करने का मन बना लिया है.

यह भी पढ़ें: गुजरात एटीएस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर चार आईएसआईएस आतंकियों को किया गिरफ्तार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *